main page

बेटी के 1 महीने पूरे होते ही उपासना ने दिखाई झलकियां, बेटी को सीने से लगाए डिलीवरी रूम से बाहर निकले थे राम चरण

Updated 21 July, 2023 04:58:55 PM

सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने 20 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उपासना के लिए ये दिन डबल सेलिब्रेशन का रहा। इस दिन जहां उपासना ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, वहीं दूसरी ओर उनकी लाडली पूरे एक महीने की हो गईं। बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के एक महीने पूरे होने के बाद उपासना ने उनके जन्म की कुछ झलकियां शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने 20 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उपासना के लिए ये दिन डबल सेलिब्रेशन का रहा। इस दिन जहां उपासना ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, वहीं दूसरी ओर उनकी लाडली पूरे एक महीने की हो गईं। बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के एक महीने पूरे होने के बाद उपासना ने उनके जन्म की कुछ झलकियां शेयर की हैं।

Bollywood Tadkaशेयर की गई झलकियों में देखा जा सकता है कि राम चरण और उनकी पत्नी उपासना समेत पूरे परिवार ने कैसे अपनी बेटी का स्वागत किया था। 

Bollywood Tadka

राम चरण अपनी बेटी के जन्म के समय पत्नी उपासना के साथ डिलीवरी रूम में साथ गए थे। इस दौरान वो बेहद एक्साइटेड और नर्वस थे। जन्म के बाद एक्टर बेटी क्लिन कारा को गोद में लेकर डिलीवरी रूम से बाहर निकले थे। इस दौरान वो बेहद खुश नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान राम चरण ने अपनी मां और सासू मां को बेटी क्लिन कारा कोनिडेला की पहली झलक दिखाई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब देकी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, राम चरण और उपासना कोनिडेला ने साल 2012 में शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे यानी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने क्लिन कारा कोनिडेला रखा है।

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanwifeUpasanaglimpsesdaughtercompletedone monthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...