main page

मुंबई की सड़कों पर रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा के बोल्ड लुक ने मचाया बवाल, रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 18 December, 2021 03:58:45 PM

''रामायण'' जैसे धार्मिक शो से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा बेहद ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है। साक्षी इन दिनों भारत में है। हाल ही में साक्षी को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 'रामायण' जैसे धार्मिक शो से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा बेहद ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है। साक्षी इन दिनों भारत में है। हाल ही में साक्षी को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में साक्षी पिंक वन शोल्डर स्ट्रैप टॉप और मैचिंग थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ साक्षी ने हील पहनी हुई है। साक्षी ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में साक्षी काफी बोल्ड लग रही है। साक्षी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। साक्षी की बोल्डनेस को देख फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें साक्षी ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जो इंडस्ट्री में काफी फेमस है। इसके बावजूद साक्षी फिल्मों और टीवी से दूर है। साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं।

Bollywood Tadka

साक्षी मॉडल, सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। साक्षी ने लंदन Trinity School Of London से पढ़ाई की है और फिर The Lee Strasberg Theatre & Film Institute in California से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ramanand sagargranddaughter sakshi chopraspottedmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...