main page

शूट के दौरान चोटिल हुए टीवी के 'राम', फिल्म 'नोटिस' के सेट पर अरुण गोविल को जीप ने मारी टक्कर

Updated 24 October, 2023 01:27:38 PM

'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि अरुण गोविल  फिल्म 'नोटिस' के शूट के दौरान चोटिल हो गए हैं। अरुण गोविल यह चोट फिल्म के आखिरी शेड्यूल में लगी। फिल्म की शूटिंग चित्रकूट में लगे सेट पर चल रही थी। हालांकि अरुण गोविल ठीक हैं पर शूट के दौरान वह काफी दर्द में थे। उसी दर्द में अरुण गोविल ने शॉट पूरा किया।

मुंबई: 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि अरुण गोविल  फिल्म 'नोटिस' के शूट के दौरान चोटिल हो गए हैं। अरुण गोविल यह चोट फिल्म के आखिरी शेड्यूल में लगी। फिल्म की शूटिंग चित्रकूट में लगे सेट पर चल रही थी। हालांकि अरुण गोविल ठीक हैं पर शूट के दौरान वह काफी दर्द में थे। उसी दर्द में अरुण गोविल ने शॉट पूरा किया।

Bollywood Tadka

 

'नोटिस' के प्रोड्यूसर और एक्टर आदित्य प्रताप रघुवंशी ने बताया कि एक अहम सीन की शूटिंग के दौरान अरुण गोविल घायल हो गए। सीन के मुताबिक, नारायण गुप्ता बने अरुण गोविल को एक अधिकारी हिरासत में लेने आता है। इसी सीन में जीप के ड्राइवर ने रिवर्स लेते हुए अरुण गोविल की कोहनी में जोरदार चोट मार दी। सेट पर हर कोई घबरा गया, और टीम अरुण गोविल की मदद को दौड़ी। लेकिन अरुण गोविल ने चोट लगने के बाद भी शूटिंग जारी रखी।

Bollywood Tadka

 

'Notice' में अरुण गोविल दीपिका चिखलिया के साथ नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी को रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में राम और सीता के रोल में खूब पसंद किया गया था। लोग आज भी इन्हें असल जिंदगी में पूजते हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Ramayanaarun govilinjuredshootingnoticeBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...