main page

Rana Daggubati ने अपने विवादित बयान पर सोनम कपूर से मांगी माफी, कहा- 'मेरे शब्दों को गलत...'

Updated 16 August, 2023 11:02:18 AM

'बाहुबली' एक्टर राणा दग्गुबती एक फिल्म के इवेंट में शामिल हुए, यहां एक्टर ने सोनम कपूर को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि अब दग्गुबती को ट्विटर पर माफी मांगनी पड़ रही है।

नई दिल्ली। 'बाहुबली' एक्टर राणा दग्गुबती अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपने बेबाक बयानों के लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। हाल में एक्टर 'किंग ऑफ कोठा' के एक इवेंट में शामिल हुए। यहां एक्टर ने सोनम कपूर के ऊपर एक ऐसा कमेंट कर दिया कि अब उन्हें अपने ट्विटर पर एक्ट्रेस से माफी मांगनी पड़ रही है। 

 

राणा दग्गुबति ने सोनम कपूर से मांगी माफी
राणा दग्गुबति हाल ही में दुलकर सलमान की फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' के एक इवेंट में पहुंचे। यहां दग्गुबति ने बिना नाम लिए सोनम कपूर को लेकर कहा कि एक शूट के दौरान एक्ट्रेस ने दुलकर सलमान का टाइम काफी बर्बाद किया था। हालांकि उनके बयान के तूल पकड़ने के बाद एक्टर ने ट्वीट के जरिए सोनम कपूर से माफी मांगी है। 

राणा दग्गपुति ने ट्वीट करते हुए लिखा "मेरे कमेंट्स की वजह से सोनम कपूर के खिलाफ हो रही निगेटिविटी से मैं सच में बहुत परेशान हूं। यह पूरी तरह से झूठ और इसे बहुत नॉर्मली कहा गया था। दोस्तों के तौर पर हम सभी एक-दूसरे के साथ मस्ती और मजाक करते रहते हैं। ऐसे में मुझे बहुत अफसोस है कि मेरे शब्दों को गलत तरीके से पेश किया गया। मैं सोनम और दुलकर से माफी मांगते हुए कहता हूं कि मैं आप दोनों की बहुत इज्जत करता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि इसके बाद सभी तरह की गलतफहमी खत्म हो जाएंगी। सभी तरह की चीजों को समझने के लिए धन्यवाद।"

बता दें कि राणा दग्गुबति ने दुलकर सलमान के बिहेवियर की तारीफ करते हुए कहा था कि "दुलकर बेहत शांत स्वभाव के हैं। ऐसे में एक्टर ने अपनी बात को साबित करने के लिए एक उदाहरण देते हुए कहा कि जब दुलकर एक हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो मैं उनसे मिलने गया था। वहां दुलकर एक स्पॉट बॉय के साथ कोने में खड़े थे, तो फिल्म की हिरोइन अपने पति के साथ फोन पर लंदन में शॉपिंग के बारे में बातचीत कर रही थी।" 

गौरतलब है कि सोनम कपूर और दुलकर सलमान एक साथ 'जोया फैक्टर' में नजर आए थे। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। 

Content Editor: Varsha Yadav

Dulquer SalmaanKing of KothaRana DaggubatiSita RamamSonam KapoorKing of Kotha TrailerKing of Kotha Release DateDulquer Salmaan MovieBollywood Newsदुलकर सलमानसोनम कपूर

loading...