main page

सामान गुम होने पर इंडिगो एयरलाइन पर फूटा राणा दग्गुबाती का गुस्सा, बोले- 'सबसे खराब अनुभव'

Updated 05 December, 2022 11:32:01 AM

साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती का इंडिगो एयरलाइन पर गुस्सा फूटा है। एक्टर ने इंडिगो एयरलाइन की आलोचना करते हुए अपना सबसे खराब अनुभव शेयर किया है। राणा दग्गुबाती ने  ट्वीट कर इंडिगो एयरलाइन की क्लास लगाई है। एक्टर का ट्वीट वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइन ने माफी मांगी।

मुंबई. साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती का इंडिगो एयरलाइन पर गुस्सा फूटा है। एक्टर ने इंडिगो एयरलाइन की आलोचना करते हुए अपना सबसे खराब अनुभव शेयर किया है। राणा दग्गुबाती ने  ट्वीट कर इंडिगो एयरलाइन की क्लास लगाई है। एक्टर का ट्वीट वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइन ने माफी मांगी। 

Bollywood Tadka
राणा दग्गुबाती ने अपने ट्वीट में लिखा- भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव एट-इंडिगो 6 ई!! फ्लाइट के समय के साथ क्लूलेस.. गुमशुदा सामान का पता नहीं चला.. स्टाफ को कोई जानकारी नहीं है। इससे बुरा और क्या ही हो सकता है।

Bollywood Tadka
एक्टर का ट्वीट वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइन ने माफी मांगते हुए लिखा- 'इस बीच हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं, कृपया परेशान न हों, हमारी टीम आपके सामान को जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए काम कर रही है।'

Bollywood Tadka
बता दें राणा दग्गुबाती को परिवार के साथ बेंगलुरू के लिए निकलना था।  इस दौरान हैदराबाद एयरपोर्ट पर प्लेन में कुछ टेकनिकल प्रॉब्लम हो गई, जिसके बाद सभी को दूसरी फ्लाइट लेने के लिए कहा गया। उस समय सारा सामान इधर-उधर हो गया। इससे पहले भी कई स्टार्स एयरलाइन के खिलाफ ट्वीट कर चुके हैं। 

Content Writer: Parminder Kaur

rana daggubatiworst experienceindigo airlineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...