main page

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम ने फाइनल में जगह बनाई, पत्नी आलिया संग RK ने यूं मनाया जश्न

Updated 30 April, 2024 01:59:28 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर उनकी फुटबॉल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल में जो पहुंच गई।रणबीर की फुटबॉल टीम ने सेमीफाइनल के दूसरे चरण में एफसी गोवा के खिलाफ जीत हासिल की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर उनकी फुटबॉल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल में जो पहुंच गई।रणबीर की फुटबॉल टीम ने सेमीफाइनल के दूसरे चरण में एफसी गोवा के खिलाफ जीत हासिल की।

 

Bollywood Tadka

 

इस मैच को देखने रणबीर अपनी लेडी लव आलिया के साथ पहुंचे थे। वहीं मैच जीतने के बाद 'मिस्टर एंड मिसेज कपूर' ने मैदान में जीत का जश्न मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो रणबीर  व्हाइट-ग्रे टीशर्ट और इससे मैचिंग जॉगर्स में हैंडसम दिखे। वहीं आलिया स्ट्राइप्ट शर्ट और शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। आलिया ने कैप से अपने लुक को पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

अपनी टीम के जीतने से रणबीर और आलिया बेहद खुश दिखाई दिए। जीत के बाद रणबीर अपनी टीम की टी-शर्ट को हाथ में उठाकर फील्ड में घूमते नजर आए। आखिर में एक्टर सभी खिलाड़ियों से गले मिले और सभी को जीत की बधाई दी।

Bollywood Tadka

 

 

रणबीर के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे। वहीं अब वो डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। हाल ही में फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। वहीं आलिया के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास 'जिगरा' फिल्म है। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' का हिस्सा हैं। आलिया 'ब्रह्मास्त्र 2' में भी नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir KapoorAlia BhattcheerteamMumbai City FCISL semi-finalsFootballBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...