main page

बेटी राहा के साथ छुट्टियां मनाने निकले आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर दिखा कपल का स्टाइलिश लुक

Updated 22 June, 2023 12:48:33 PM

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। कपल फिलहाल अपनी बेटी राहा के साथ पेरेंटिंग का आनंद ले रहा है। इसी बीच, कुछ समय पहले आलिया और रणबीर बेटी राहा के साथ वेकेशन पर निकले। वेकेशन के लिए रवाना हुए कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। कपल फिलहाल अपनी बेटी राहा के साथ पेरेंटिंग का आनंद ले रहा है। इसी बीच, कुछ समय पहले आलिया और रणबीर बेटी राहा के साथ वेकेशन पर निकले। वेकेशन के लिए रवाना हुए कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में आलिया ऑल-ब्लैक ट्रैकसूट के साथ कूल स्लिंग बैग कैरी किए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को मिनिमल मेकअप, ब्लैक गॉग्लस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया है और बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं रणबीर कपूर बिल्कुल नए लुक में नजर आ रहे हैं। व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग पैंट में एक्टर काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दोनों एक साथ हर तरह से स्टाइलिश लग रहे हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनकी बेटी राहा भी उनके साथ थीं, लेकिन कपल ने पैपराजी से उसकी तस्वीरें क्लिक करने से मना किया था।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रणबीर कपूर ने हाल ही में  एनिमल की शूटिंग पूरी की है। टीज़र हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें उनके दाढ़ी वाले लुक ने सभी को इम्प्रेस किया था। वहीं, आलिया की हार्ट ऑफ़ स्टोन 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी और उसी दिन रणबीर कपूर की एनिमल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia Bhattjet offvacationdaughterRahaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...