main page

रणबीर कपूर ने लिया फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला, 6 महीने तक करेंगे इस काम पर फोक्स

Updated 25 October, 2023 05:27:43 PM

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्टर ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा कि वो जल्द ही कुछ दिनों के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्टर ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा कि वो जल्द ही कुछ दिनों के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं।

 

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने फिल्मों से एक छोटा सा ब्रेक लेने का भी ऐलान किया। इसके साथ ही एक्टर ने बताया की उन्होंने ये फैसला क्यों लिया है। 

 


रणबीर कपूर ने कहा कि वो फिल्म 'एनिमल' के बाद 6 महीने का ब्रेक लेने वाले हैं। क्योंकि इसके बाद उनके पास अभी कोई फिल्म नहीं हैं। अब वो अपनी बेटी को समय देना चाहते है। जिसके चलते उन्होंने 6 महीने का ब्रेक लेने का फैसला किया है। 


बता दें कि आलिया भट्ट अब अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी रहने वाली है। ऐसे में पिता रणबीर कपूर अपनी पेंरेंटल ड्यूटीज पर ज्यादा फोकस करेंगे।  

 
 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoordecidesbreakfilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...