main page

रणबीर कपूर की  'एनिमल' ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सोमवार, 40.06 करोड़ रुपये का किया कलेक्शन

Updated 05 December, 2023 02:50:44 PM

एनिमल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। दरअसल, रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने अद्भुत प्रदर्शन और कहानी कहने से दिल जीत लिया है, और जबकि इसकी विजय यात्रा जारी है, संदीप रेड्डी वांगा ने एक और मील का पत्थर हासिल किया है।

नई दिल्ली। एनिमल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। दरअसल, रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने अद्भुत प्रदर्शन और कहानी कहने से दिल जीत लिया है, और जबकि इसकी विजय यात्रा जारी है, संदीप रेड्डी वांगा ने एक और मील का पत्थर हासिल किया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा सोमवार रहा क्योंकि इसने ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल करते हुए सोमवार को 40.06 करोड़ रुपये कमाए।

 

सोमवार को अपने कलेक्शन के साथ, एनिमल ने इस साल की सुपर हिट फिल्मों के सोमवार के कलेक्शन को पछाड़ दिया है। एनिमल जिसमें रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं, ने इन सभी कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

Title

बॉक्स ऑफिस पर अपने सोमवार को शानदार प्रदर्शन के साथ, एनिमल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल का समर्थन किया है। यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने का वादा करती है। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी।

Content Editor: Varsha Yadav

Animal MovieRanbeer KapoorUpcoming MovieBlockbuster Movie

loading...