main page

भगवान राम बने रणबीर कपूर...मां सीता के रूप में दिखीं सई पल्लवी, 'रामायण' के सेट से तस्वीरें लीक

Updated 27 April, 2024 04:15:43 PM

नितेश तिवारी की 'रामायण' पर जोरों-शोरों से काम चल रहा है। फिल्म को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। 'रामायण' की शूटिंग शूरू हो गई बै। बीते दिनों ही सेट से कई तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें अरुण गोविल राजा दशरथ के रोल में दिखे थे। इसके बाद डायरेक्टर ने सेट पर 'नो फोन पॉलिसी' का फरमान जारी कर दिया था लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर 'रामायण' के सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं। इस बार रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर भगवान राम तो सई पल्लवी माता सीता के किरदार

मुंबई: नितेश तिवारी की 'रामायण' पर जोरों-शोरों से काम चल रहा है। फिल्म को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। 'रामायण' की शूटिंग शूरू हो गई बै। बीते दिनों ही सेट से कई तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें अरुण गोविल राजा दशरथ के रोल में दिखे थे। इसके बाद डायरेक्टर ने सेट पर 'नो फोन पॉलिसी' का फरमान जारी कर दिया था लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर 'रामायण' के सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं।

Bollywood Tadka

इस बार रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर भगवान राम तो सई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो सई पल्लवी ने पर्पल साड़ी पहनी है।

Bollywood Tadka

इसके साथ सिर पर गोल्डन और मैरून कलर का बड़ा-सा बनारसी सिल्क का दुपट्टा औढ़ा है।नेचुरल मेकअप,मांग टीका, नेकलेस सई पल्लवी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं रणबीर धोती में नजर आ रहे हैं। लंबे बाल और कंधे पर शाॅल लिए रणबीर की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर को देखकर रणबीर कपूर और साई पल्लवी बागीचे में साथ टहलते और समय बिताने वाले शॉट दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है। दोनों ही इस किरदार में जंच रहे हैं। उनके पीछे पानी और एक भव्य महल की दीवार दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

अप्रैल महीने की शुरुआत में 'रामायण' के सेट्स से एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस लारा दत्ता की तस्वीरें लीक हुई थीं। अरुण को इसमें राजा दशरथ के लुक में देखा गया था. वहीं लारा दत्ता, रानी कैकयी के अवतार में थीं।एक्ट्रेस शीबा चड्ढा की भी एक झलक लीक हुई तस्वीरों में मिली थी।

बता दें कि रणबीर की शूटिंग से पहले फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। इस शेड्यूल में राम, लक्ष्मण, शत्रुघ्न और भरत के बचपन की शूटिंग पूरी हुई है। इसके लिए फिल्म सिटी में ही गुरुकुल का सेट बनाया गया था। खबरों की मानी जाए तो फिल्म में बॉबी देओल, सनी देओल, विजय सेतुपति जैसे सितारे भी नजर आ सकते हैं। बताया ये भी क्या था कि इसका बजट 600 करोड़ है हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी नहीं हुई है।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir KapoorRamaSai PallaviSitafirst lookleakedRamayansetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...