main page

रणबीर कपूर ने किया खुलासा कि अनिल कपूर क्यों नहीं पहुंचे "एनिमल" के ट्रेलर लॉन्च पर

Updated 24 November, 2023 05:24:20 PM

दिल्ली में आयोजित आगामी फिल्म "एनिमल" के भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में एक आश्चर्य ने प्रशंसकों और मीडिया को हैरान कर दिया क्योंकि बॉलीवुड के दिग्गज अनिल कपूर विशेष रूप से अनुपस्थित थे।

नई दिल्ली। दिल्ली में आयोजित आगामी फिल्म "एनिमल" के भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में एक आश्चर्य ने प्रशंसकों और मीडिया को हैरान कर दिया क्योंकि बॉलीवुड के दिग्गज अनिल कपूर विशेष रूप से अनुपस्थित थे। अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और फिल्म प्रचार के प्रति उत्साह के लिए जाने जाने वाले कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत नायक के पिता ने इंडस्ट्री के भीतर अटकलों को हवा दे दी है।

'एनिमल' का ट्रेलर काफी हद तक पिता-पुत्र के रिश्ते पर केंद्रित है। ट्रेलर से, कोई यह समझ सकता है कि रणबीर द्वारा अभिनीत किरदार, कच्चा और गहन दिख रहा है। उनका किरदार अपने पिता से बेहद खौफ और जुनून से भरा हुआ है और वह उन्हें हर तरह से खुश करने की कोशिश करते नजर आते हैं। हालांकि अनिल जी की अनुपस्थिति का सटीक कारण अज्ञात है, प्रशंसकों और मीडिया के बीच कई सिद्धांत घूम रहे हैं। मीडिया और फैंस दोनों ने ट्रेलर की जमकर तारीफ की।

कुछ लोग अनुमान लगाते हैं कि कपूर अन्य फिल्म या व्यस्तताओं को प्राथमिकता दे रहे हैं, जो संभवतः उनके व्यस्त कार्यक्रम से जुड़ी हैं, तथा अन्य लोग अनुमान लगाते हैं कि उनकी अनुपस्थिति फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में जिज्ञासा और प्रत्याशा पैदा करने के लिए एक रणनीतिक कदम हो सकती है, जो संभावित कथानक में मोड़ या सरप्राइज़ीग एलिमेंट की ओर इशारा करती है। जब उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया, तो कोस्टार रणबीर कपूर ने जवाब दिया, “वह इस समय दुबई में हैं; यह कार्यक्रम 21 तारीख को होना था, लेकिन कुछ कारणों से इसे आगे बढ़ा दिया गया।

वहां उनकी पहले से ही कमिटमेंट थीं। हमें उसकी बहुत याद आती है। वह हमारी फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं; यह फिल्म अनिल सर के बिना संभव नहीं होती। हमें आपकी याद आती है, अनिल सर, झकास!”

इसके अलावा, फिल्म के कथानक से जुड़ी गोपनीयता को देखते हुए, यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि कपूर की अनुपस्थिति जानबूझकर, रणनीतिक रूप से फिल्म की रहस्यमयी आभा के साथ संरेखित किया गया है। जैसा कि इंडस्ट्री और प्रशंसक आधिकारिक बयान का इंतजार कर रहे हैं, अनिल कपूर की अनुपस्थिति ने निस्संदेह फिल्म के प्रचार में साज़िश की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है, जिससे हर कोई "एनिमल" के पीछे के रहस्य को जानने के लिए उत्सुक है और "एनिमल का बाप" के गायब होने का वास्तविक कारण क्या है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

anil kapoor

loading...