main page

केटेल रोप, साइकलिंग... 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर की ताबड़तोड़ ट्रेनिंग, पीछे खेलती दिखी राहा,आलिया ने भी बढ़ाया पति का हौसला

Updated 09 April, 2024 11:45:43 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर कपूर भगवान रामकी भूमिका निभाने जा रही हैं। एक्टर नितेश तिवारी की इस फिल्म की लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के हार्ड एक्सरसाइज और वर्कआउट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।उनके ट्रेनर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर की बेटी राहा और पत्नी आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर कपूर भगवान रामकी भूमिका निभाने जा रही हैं। एक्टर नितेश तिवारी की इस फिल्म की लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के हार्ड एक्सरसाइज और वर्कआउट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।उनके ट्रेनर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर की बेटी राहा और पत्नी आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 इस वीडियो में रणबीर बेहद कड़ी ट्रेनिंग से गुजरते दिख रहे हैं । रणबीर यहां कार्टव्हील चलाते, वजन उठाते, जॉगिंग, कोर एक्सरसाइज और तैराकी करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ट्रेनर ने इस वीडियो के कैप्शन में में बताया है कि वो रणबीर के साथ इस ट्रेनिंग के लिए ग्रामीण इलाके में गए थे।

Bollywood Tadka

 

जहां एक तरफ रणबीर एक्सरसाइड कर रहे हैं वहीं फैंस की नजर दूर खेल रही बच्ची पर पड़ी है और लोग कहते दिख रहे हैं कि वो नैनी के साथ कोई और नहीं बल्कि राहा ही है।

Bollywood Tadka

हाइक के दौरान रणबीर के साथ आलिया दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी तीन हिस्सों में 'रामायण' बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अरुण गोविल राजा दशरथ,लारा दत्ता कैकेयी,शीबा चड्ढा मंथारा, सनी देओल हनुमान, बॉबी देओल कुंभकरण एक्टर यश रावण,रकुल प्रीत सिंह  सुपर्नखा, विजय सेतुपति के विभीषण का किरदार निभाने की खबरे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir Kapoorundergoesintense fitnesstrainingAlia BhattRaha KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...