main page

डलता सूरज और प्यार का साथ: रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम संग केरल में मनाया न्यू ईयर,मोनोकनी में Mrs. Hooda ने फ्लाॅन्ट किया फिगर

Updated 01 January, 2024 11:40:55 AM

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने हाल ही में अपनी साधारण पारंपरिक शादी से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। वहीं हाल ही में रणदीप को अपनी नई नवेली वाइफ लिन संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ये जोड़ी अपने हनीमून के लिए रवाना हुए थे और अब कपल ने अपने हनीमून की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों हाल ही केरल पहुंचे और वहां साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने हाल ही में अपनी साधारण पारंपरिक शादी से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। वहीं हाल ही में रणदीप को अपनी नई नवेली वाइफ लिन संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

Bollywood Tadka

ये जोड़ी अपने हनीमून के लिए रवाना हुए थे और अब कपल ने अपने हनीमून की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों हाल ही केरल पहुंचे और वहां साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इनमें दोनों रोमांटिक होते हुए एक-दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। Lin Laishram ने ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं जिसमें वह बहुत कातिलाना लग रही हैं।  पहली तस्वीर में कपल सेल्फी क्लिक कराता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में रणदीप और लिनसाल 2023 के आखिरी सनसेट को एंजॉय करता हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों नेचर से घिरे हुए दिख रहे हैं।


बता दें कि रणदीप हुड्डा ने  29 नवंबर, 2023 को अपने प्यार लिन लैशराम संग शादी रचाई थी।  दोनों ने इंफाल में एक पारंपरिक मणिपुरी में शादी की और बाद में 11 दिसंबर 2023 को एक भव्य रिसेप्शन दिया। रणदीप के करियर की बात करें तो वह इस नए साल में 'स्वतंत्र वीर सावरकर' और 'अनफेयर एंड लवली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Content Writer: Smita Sharma

Randeep HoodaLin LaishramNew yearHoneymoonKeralaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...