main page

Pics: घुटने की सर्जरी के बाद रणदीप हुडा को अस्पताल से मिली छुट्टी, वॉकर बैसाखी के सहारे चलते नजर आए एक्टर

Updated 04 March, 2022 03:56:08 PM

जाने माने एक्टर को फिल्म की शूटिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में बीते दिन उनकी सफल सर्जरी हो गई। हालांकि अब राहत की बात यह भी है कि घुटने के ऑपरेशन के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई ह

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने माने एक्टर को फिल्म की शूटिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में बीते दिन उनकी सफल सर्जरी हो गई। हालांकि अब राहत की बात यह भी है कि घुटने के ऑपरेशन के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


अस्पताल के बाहर से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा वॉकर बैसाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

उनके दाएं पैर पर सर्जरी के बाद पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। दो अन्य लोग उनकी चलने में सहायता करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं कई तस्वीरों में वह ग्रिल पकड़कर सीढ़ियों से उतरते हुए भी दिख रहे हैं। इस दौरान रणदीप रेड टी और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सिर पर ब्लू कैप और पैरों में सिंपल फुटवेयर पहनी हुई है।

Bollywood Tadka


बता दें, रणदीप हुड्डा को आगामी ओटीटी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग के दौरान घुटने पर चोट लग गई थी। वह इस सीरीज के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। अपकमिंग सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के अलावा उनके पास 'अनफेयर एंड लवली' फिल्म भी है।
  

Content Writer: suman prajapati

Randeep Hoodadischargedhospitalknee surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...