main page

खास मैसेज के साथ रणदीप ने फैंस को दी हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं, वीडियो शेयर कर कहा-महारा गंवारपन महारी शान सै

Updated 01 November, 2020 05:13:28 PM

एक्टर रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
रणदीप ने वीडियो शेयर कर हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं दी हैं और साथ में मैसेज भी दिया है। वीडियो में रणदीप कह रहे हैं- राम-राम सभी को हरियाणा दिवस की बधाई। मेरे दिल में ये बात आ रही थी कि गांवो के शहरों के कितने लोग बाहर जा रहे हैं और तरक्की कर रहे हैं। अगर वही लोग गावों में और  शहरों में आए। कोई भी छोटा-मोटा योगदान गांवों और शहरों में दे तो कितनी तरक्की हो जाए। तरक्की पैसे के बिना की हो सकती है।

रणदीप ने आगे कहा- जैसे आज मैं अपने गांव आया हूं। पिछले साल मेरी दादी मरी थी जिसके नाम पर 200 पेड़ लगाऊंगा और इस काम को करने के लिए मैं गांव के लोंगो को नौकरी दूंगा और पैसे दूंगा। इससे उनका फायदा होगा, गांव का फायदा होगा और देश का फायदा होगा। पेड़ ज्यादा लगाने से बारिश भी ज्यादा होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

randeep hoodasharesvideoharyana dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...