main page

जिंदगी की जंग हारे रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान, 46 की उम्र में निधन

04 November, 2020 11:11:58 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दूसरे दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। अब हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म ''मेहंदी'' में काम कर चुके उनके को स्टार फराज खान का निधन हो गया है। उनके निधन से उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और स्टार्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दूसरे दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। अब हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में काम कर चुके उनके को स्टार फराज खान का निधन हो गया है। उनके निधन से उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और स्टार्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें फराज की तबीयत पिछले कई दिनों से नाजुक बनी हुई थी और वो बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती थे। फराज के पास इलाज के लिए पैसे न होने के कारण एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनके लिए मदद मांगी थी। जिसके बाद सलमान खान के अलावा कई स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि उनके इलाज के लिए 14 लाख रुपए जुटा भी लिए गए थे। लेकिन एक्टर मौत और जिंदगी की जंग और न लड़ पाए और दुनिया को अलविदा को कह गए।

Bollywood Tadka

  
काम के मोर्चे पर फराज खान ने 90 दश्क के अंत और  2000 के शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी मशहूर रहे। फराज ने 'फरेब', 'पृथ्वी', 'मेहंदी', 'दुल्हन बनूं मैं तेरी', 'दिल ने फिर याद किया', 'चांद बुझ गया' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा एक्टर टीवी शोज में भी नजर आए। उन्होंने 'अचानक 37 साल बाद', 'लिपस्टिक', 'Ssshhhh...Koi Hai', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'नीली आंखें' जैसे शोज में काम किया था।


Rani MukerjiFaraaz KhandiesBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTelevision entertainment news
loading...