main page

Pics: दुर्गा मां के सामने बहन शरबनी-तनीषा के साथ रानी मुखर्जी का धुनुची डांस, देवी मां की भक्ति में लीन दिखीं मुखर्जी सिस्टर्स

Updated 05 October, 2022 02:01:04 PM

4 अक्टूबर को हर जगह नवमी की धूम देखने को मिली। बी-टाउन इंडस्ट्री भी मां दुर्गा पूजा के रंग में रंगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा के लिए पंडाल में पहुंची।वहां उन्होंने जमकर धुनुची नाच किया। इस दौरान तनीषा मुखर्जी और शरबनी मुखर्जी भी नजर आईं।

मुंबई: 4 अक्टूबर को हर जगह नवमी की धूम देखने को मिली। बी-टाउन इंडस्ट्री भी मां दुर्गा पूजा के रंग में रंगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा के लिए पंडाल में पहुंची।वहां उन्होंने जमकर धुनुची नाच किया। इस दौरान तनीषा मुखर्जी और शरबनी मुखर्जी भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

तीनों बहनों ने मिलकर मां दुर्गा के के आगे धुनुची नाच किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो रानी मुखर्जी ग्रीन सूट में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चूड़ियों से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही रानी ने बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाया था। तनीषा मुखर्जी की बात करें तो फ्लोरल प्रिंट साड़ी विअर की थी।

Bollywood Tadka

शरबनी मुखर्जी भी साड़ी में नजर आईं। तीनों बहनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rani MukerjiDhunuchi DanceSharbani MukherjeeTanisha MukherjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...