main page

फैन्स के दिलों पर राज करने के बाद अब रणवीर सिंह ब्रांड्स की दुनिया में दिखा रहे जलवा

Updated 14 August, 2023 02:53:10 PM

नए डॉन की घोषणा हुए अभी सिर्फ एक हफ्ता ही बीता है, लेकिन बतौर डॉन रणवीर सिंह इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने के लिए हर तरफ ट्रेंड हो रहे हैं। जी हां डॉन 3 के साथ रणवीर, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की विरासत को आगे बढ़ाएंगे।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नए डॉन की घोषणा हुए अभी सिर्फ एक हफ्ता ही बीता है, लेकिन बतौर डॉन रणवीर सिंह इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने के लिए हर तरफ ट्रेंड हो रहे हैं। जी हां डॉन 3 के साथ रणवीर, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की विरासत को आगे बढ़ाएंगे। ऐसे में जबकि देश नए डॉन के रूप में सुपरस्टार के स्टाइलिश और तराशे हुए लुक को देखने के लिए दीवाना हुए जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ डॉन का क्रेज भी एक वायरल फीवर की तरह फैल रहा है और ब्रांड वर्ल्ड में भी जिसका दबदबा दिखने लगा है।

दर्शक नए डॉन के रूप में रणवीर सिंह पर प्यार लुटाने से खुद को नहीं रोक सकें। अब, एक ब्रांड के रूप में डॉन टॉप ब्रांडों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। डॉन फ्रैंचाइज़ी के फेमस डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए, ब्रांड दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए होशियारी से अपनी कहानी पेश कर रहे हैं। 

यहां देखिए कैसे मश्हूर ब्रांडों ने डॉन के साथ अपने मैसेज जोड़े है:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nutella (@nutellaindia)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by adidas India (@adidasindia)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Fastrack Smart (@fastrack_smart)

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर जेडएनएमडी, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। फिलहाल प्रोडक्शन हाउस बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए तैयारी कर रहा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ranveer Singhbrands

loading...