main page

लाॅकडाउन: घर में झाड़ू लगाती दिखीं रश्मि देसाई, यूजर्स बोले-'इतनी नौटंकी कहां से लाते हो तुम लोग'

Updated 31 March, 2020 12:04:41 PM

लॉकडाउन में बॉलीवुड से लेकर टीवी के स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में वो घर के काम करके अपने आप को बिजी रख रहे हैं। कोई कुकिंग कर रहा, कोई पेटिंग बना रहा है तो कोई गिटार बजा रहा है। अब ''बिग बॉस 13'' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी अपने घर पर साफ-सफाई करती हुई नजर आईं। रश्मि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है जिसमें वो अपने घर पर झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: लॉकडाउन में बॉलीवुड से लेकर टीवी के स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में वो घर के काम करके अपने आप को बिजी रख रहे हैं। कोई कुकिंग कर रहा, कोई पेटिंग बना रहा है तो कोई गिटार बजा रहा है। अब 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी अपने घर पर साफ-सफाई करती हुई नजर आईं। रश्मि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है जिसमें वो अपने घर पर झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रश्मि व्हाइट कुर्ते और जींस में दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने बालों का बन बनाया है। रश्मि का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरस हो रहा है। जहां कुछ यूजर्स को रश्मि का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ यूजर्स रश्मि के इस वीडियो को देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-' मेकअप करके सफाई कौन करता है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-' इतनी नौटंकी कहां से लाते हो तुम लोग।' 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मि बिग बाॅस से निकलने के बाद कलर्स टीवी के शो नागिन 4 में नजर आ रही है। इस शो में वह शलाका का किरदार निभा रही हैं। 

 


 

 

: Smita Sharma

rashami desaicleans the houselockdowncornavirusfans commentsBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...