main page

मां के पार्थिव शरीर को अस्पताल से घर लाईं राखी सावंत, श्रद्धांजलि देने पहुंची रश्मि देसाई ने गले मिल बढ़ाया एक्ट्रेस का हौंसला

Updated 29 January, 2023 02:36:10 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत का बीते शनिवार निधन हो गया। कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही जया का काफी समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन वह मौत को मात नहीं दे पाईं और 28 जनवरी को इस दुनिया से अलविदा कह गईं। आज रविवार को राखी की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस अपने पति आदिल खान संग मां जया के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से घर ले आई हैं। इंडस्ट्री से राखी के दोस्त उनकी मां को श्रद्धांजलि देने पहुंच हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत का बीते शनिवार निधन हो गया। कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही जया का काफी समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन वह मौत को मात नहीं दे पाईं और 28 जनवरी को इस दुनिया से अलविदा कह गईं। आज रविवार को राखी की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस अपने पति आदिल खान संग मां जया के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से घर ले आई हैं। इंडस्ट्री से राखी के दोस्त उनकी मां को श्रद्धांजलि देने पहुंच हैं।

Bollywood Tadka
 

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई राखी सावंत की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम में नजर आ रही है, जिसके ऊपर से उन्होंने ओपन शर्ट पहनी है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रश्मि काफी मायुस नजर आ रही हैं। राखी से मिलते ही रश्मि काफी भावुक हो गई और गले लग एक्ट्रेस का हौंसला बढ़ाया।

Bollywood Tadka

 

वहीं अन्य तस्वीरों में राखी काफी रोती हुई दिख रही हैं और उनके रिश्तेदार भी रोते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

rashmi desaiarrivedrakhi sawantmotherJaya SawantfuneralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...