main page

नेशनल क्रश Rashmika Mandana अपनी हाउस हेल्पर के छूतीं हैं पैर, बताई इसके पीछे की वजह

Updated 22 March, 2023 04:51:50 PM

इस बार एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अपनी हाउस हैल्पर के पैर छूती हैं।

नई दिल्ली। नेशनल क्रेश कही जाने वाली साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी क्यूटनेस से सभी की फेवरेट हैं। एक्टिंग के अलावा लोग उनकी सादगी के भी दीवाने हैं। रश्मिका अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इंटरेक्ट करती रहती हैं। वहीं, इस बार एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अपनी हाउस हैल्पर के पैर छूती हैं। एक्ट्रेस ने इसकी वजह भी बताई है। 

 

हाउस हैल्पर के पैर छूती हैं रश्मिका
इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया है कि- "मेरे लिए छोटी चीजें मायने रखती हैं। मैं जागती हूं और अपना पालतू जानवरों के साथ समय बिताती हूं। अपने दोस्तों से भी मिलती हूं, इससे मुझे खुशी मिलती है। शब्द वास्तव में शक्तिशाली होते हैं और वो किसी व्यक्ति को बना या बिगाड़ सकते हैं, यहीं कारण है कि जब कोई कुछ कहता , तो ये मेरे लिए मायने रखता है। मैं अपनी डायरी में छोटी से छोटी बात लिखती हूं... जब घर जाती हूं, मुझे सम्मान के लिए सभी के पैर छूने की आदत है, मैं अपने हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं, क्योंकि मैं अंतर नहीं करना चाहती। मैं सभी का सम्मान करती हूं... एक व्यक्ति के रूप में मैं यही हूं।"

पैर छूने का बताया कारण
इसके बाद रश्मिका से पूछा गया कि क्या उनके पैरेंट्स को उनपे गर्व होता है। जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं- "वास्तव में नहीं, क्योंकि मेरा परिवार फिल्म उद्योग से अलग हो गया है और उन्हें नहीं पता कि उनकी बेटी क्या कर रही है। लेकिन जब मैं अवॉर्ड जीतती हूं तो उन्हें गर्व महसूस होता है। शायद मुझे उन्हें मुझ पर गर्व करने के लिए और भी बहुत कुछ हासिल करने की जरूरत है। मेरे पैरेंट्स ने मुझे बिना किसी हिचकिचाहट के पाला है, उन्होंने मुझे वो सब कुछ प्रदान किया है जो एक बच्चा मांग सकता है, और मैं इसके लिए आभारी हूं और अब उनकी देखभाल करने की बारी मेरी है..."

इस फिल्म में नजर आएंगी रश्मिका 
वर्क फ्रंट की बात करें, रश्मिका आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आई थीं। वहीं, वह अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं। 

Content Editor: kahkasha

Rashmika MandanaRashmika Mandana FilmsRashmika Mandana MaidRashmika Mandana Latest newsEntertainment news

loading...