main page

एनिमल की सक्सेस में डूबी रश्मिका मंदाना 13 दिसंबर से 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग करेंगी शुरू

Updated 09 December, 2023 01:39:33 PM

इन दिनों रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म एनिमल की बॉक्स ऑफिस सफलता को एंजॉय कर रही हैं जो रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। इस फिल्म में दर्शक उनके किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म एनिमल की बॉक्स ऑफिस सफलता को एंजॉय कर रही हैं जो रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। इस फिल्म में दर्शक उनके किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस 13 दिसंबर से अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

इस पर और ज्यादा जानकारी देते हुए एक इंडस्ट्री सोर्स ने कहा, "रश्मिका मंदाना फिल्म एनिमल के लिए मिल रहे प्यार और तारीफ से बेहद खुश हैं। एनिमल की जबरदस्त सफलता के तुरंत बाद अब रश्मिका 13 दिसंबर से हैदराबाद में अपनी अत्यधिक महत्वाकांक्षी और ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग शुरू कर देंगी। वो फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ श्रीवल्ली  की अपनी आइकोनिक भूमिका को रिप्राइज करेंगी।



पुष्पा फ्रेंचाइजी में रश्मिका मंदाना को दोबारा श्रीवल्ली  का किरदार निभाते हुए देखना यकीनन शानदार होगा। बता दें, रश्मिका ने एनिमल में गीतांजलि के रूप में अपने स्तरित प्रदर्शन से फैन्स और ऑडियंस का दिल जीता हैं। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस, अपीयरेंस और खूबसूरती इस बात का सबूत है कि वह वाकई भारतीय सिनेमा की एकमात्र नेशनल क्रश हैं और उनका कोई मुकाबला नहीं है।

पुष्पा 2: द रूल के अलावा, रश्मिका मंदाना फिमेल ओरिएंटेड फिल्म द गर्लफ्रेंड में भी नजर आएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rashmika MandannaAnimalPushpa 2HyderabadDecember 13

loading...