main page

नशे में धुत होकर महिलाओं संग मारपीट करने के मामले में रवीना टंडन को मिली क्लीन चिट, CCTV फुटेज से सामने आई असलियत

Updated 07 June, 2024 12:54:37 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट की। इतना ही नहीं, ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था। वहीं, अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और रवीना टंडन को पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट की। इतना ही नहीं, ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था। वहीं, अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और रवीना टंडन को पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को क्लीन चिट देते हुए कन्फर्म किया कि एक्ट्रेस के ड्राइवर रैश ड्राइविंग नहीं कर रहे थे, बल्कि वह एक्ट्रेस के बंगले के बाहर गाड़ी पार्क कर रहे थे, तो तीन महिलाएं और एक आदमी वो उनसे लड़ने के लिए आ गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता के रवीना के नशे में होने और उन्हें धमकियां देने के आरोप को भी गलत बताया है और खुद ये जानकारी शेयर की है कि दोनों में से कोई भी नशे में नहीं था।

 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उस वक्त जो घटना के समय मौजूद था, उसने भी ये दावा किया है कि रवीना टंडन ने ड्रिंक नहीं की थी। 

 

बता दें कि इस मामले में दोनों पार्टीज की तरफ से पुलिस में बयान दर्ज करवाया था, लेकिन ऑफिशियल शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई। 1 जून को रवीना टंडन की गाड़ी से टक्कर लगने की घटना की खबर सामने आई थी। उस दिन का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है, जिसमें ये साबित हो गया है कि एक्ट्रेस की कार से कोई भी हर्ट नहीं हुआ है।

 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment Raveena Tandonclean chitcase of assaulting womendrunk

loading...