main page

'आप हमेशा मेरी आंखों का तारा रहेंगे' दिवंगत पिता रवि टंडन के बर्थडे पर फिर भावुक हुईं रवीना, बोलीं- मेरी जिंदगी फिर कभी वैसी नहीं होगी पापा

Updated 17 February, 2022 05:35:33 PM

मशहूर डायरेक्टर और रवीना टंडन के पिता रवि टंडन की आज जयंती है। आज से 7 दिन पहले ही रवि टंडन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पिता को खोने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपना दुख जाहिर किया था। अब पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर रवीना ने उनके  पिछले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डायरेक्टर और रवीना टंडन के पिता रवि टंडन की आज जयंती है। आज से 7 दिन पहले ही रवि टंडन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पिता को खोने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपना दुख जाहिर किया था। अब पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर रवीना ने उनके  पिछले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


रवीना टंडन ने पिता के बर्थडे सेलिब्रेशन और उनके साथ अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कीं। इसके सात उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''हैप्पी बर्थडे पापा। मेरी जिंदगी फिर कभी वैसी नहीं होगी। आप हमेशा मेरी आंखों के तारा रहेंगे। चीयर्स! #throwback 17 th feb ‘21"


एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें,17 फरवरी को रवीना टंडन के दिवंगत पिता रवि टंडन की 87वीं जयंती है। 11 फरवरी रवि टंडन का निधन हो गया था। उनका देहांत उनके जुहू स्थित घर पर उम्र संबंधी बीमारियों के कारण हुआ था।  

Content Writer: suman prajapati

Raveena TandonemotionalremembersfatherRavi Tandonbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...