main page

चर्चा में रवीना टंडन का नाती के साथ मस्ती करते का वीडियो, क्यूटनेस जीत लेगी आपका दिल

Updated 31 March, 2021 02:18:56 PM

बाॅलीवुड की ब्यूटीफुल एंड फिट एक्ट्रेस रवीना टंडन साल 2019 में नानी बनी हैं। उनकी बेटी छाया ने सितंबर महीने में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। नानी बनने के बाद रवीना काफी खुश हैं और उन्हें अक्सर अपने नाती के साथ मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में रवीना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में वह नाती के साथ खेलती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो हालांकि कुछ दिन पुराना है लेकिन इस वीडियो में ग्लैमरस नानी रवीना और नाती रूद्र की क्यूटनेस देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की ब्यूटीफुल एंड फिट एक्ट्रेस रवीना टंडन साल 2019 में नानी बनी हैं। उनकी बेटी छाया ने सितंबर महीने में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। 
नानी बनने के बाद रवीना काफी खुश हैं और उन्हें अक्सर अपने नाती के साथ मस्ती करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में रवीना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में वह नाती के साथ खेलती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो हालांकि कुछ दिन पुराना है लेकिन इस वीडियो में ग्लैमरस नानी रवीना और नाती रूद्र की क्यूटनेस देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रवीना कभी नाती को गोद में उठा रही हैं तो कभी उसे दुलार करती नजर आ रही हैंफैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रवीना टंडन ने 1995 में 2 बेटियां छाया और पूजा को अडोप्ट किया था। उस समय पूजा की उम्र 11 और छाया की उम्र 8 साल थी। इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की। दोनों की 16 साल की बेटी राशा और 11 साल का बेटा रणबीर है।  काम की बात करें तो 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आ सकती हैं। इसमें वह साउथ सुपरस्टार यश और संजय दत्त के साथ दिखेंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

raveena tandonplayinggrandsonrudravideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...