main page

Raveena Tandon की बेटी राशा ने पूरा किया अपना वादा, ग्रेजुएट होने की खुशी में मीडिया को बांटी मिठाई

Updated 05 June, 2023 10:26:51 AM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और वीडियो में राशा मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया को मिठाई बांटते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन ने अपनी ग्रेजुएशन कम्लीट करली है। अब स्टारकिड ने मीडिया से किए अपने प्रोमिस को निभाया है। दरअसल, ग्रेजुएशन वाले दिन मीडिया ने एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस से मिठाई मांगी थी, उस समय राशा ने उनसे वादा किया था कि वो उनके लिए मिठाई जरूर लेके आएगी औऱ अब राशा ने अपना वादा पूरा किया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और वीडियो में राशा मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया को मिठाई बांटते हुए देखा जा सकता है। राशा ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और पिंक कलर की पैंट पहन रखी थी। उनके बाल खुले हुए थे और वह फोटोग्राफर्स के बीच मिठाई बांटती नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राशा ने इस बात की जानकारी दी कि उन्हें यह मिठाई काफी पसंद है। इसके पहले रवीना टंडन ने बेटी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी बेटी ने हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी कर ली है। उन्होंने लिखा था, "और वह सभी घोसले से उड़ने के लिए तैयार है।" इसमें रवीना को बेटी के साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा जा सकता है। इस अवसर पर जहां रवीना टंडन ने पिंक साड़ी पहन रखी थी। वहीं, राशा ने पीले रंग की सलवार सूट पहन रखा था। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RAVEENA TANDONRASHA TANDONGRADUATEPROMISEMEDIASWEETAIRPORTMUMBAI

loading...