main page

अयोध्या की रामलीला: भरत अवतार में स्टेज पर उतरे सांसद रवि किशन,निभाया ऐसा किरदार कि रोने लगी जनता

23 October, 2020 02:23:57 PM

कोरोना की वजह से अयोध्या की रामलीला इस बार ऑनलाइन दिखाई जा रही है। इतिहास में पहली बार इस रामलीला में दर्शकों के आने पर रोक है। इस बार रामलीला में असरानी, मनोज तिवारी, रविकिशन, विंदू दारा सिंह और शाहनवाज जैसे बड़े एक्टर काम कर रहे हैं।भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर से नेता बने गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन इस रामलीला में अहम किरदार में दिखे।

मुंबई: कोरोना की वजह से अयोध्या की रामलीला इस बार ऑनलाइन दिखाई जा रही है। इतिहास में पहली बार इस रामलीला में दर्शकों के आने पर रोक है। इस बार रामलीला में असरानी, मनोज तिवारी, रविकिशन, विंदू दारा सिंह और शाहनवाज जैसे बड़े एक्टर काम कर रहे हैं।भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर से नेता बने गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन इस रामलीला में अहम किरदार में दिखे।

Bollywood Tadka

अयोध्या की वर्चुअल रामलीला में रवि किशन ने प्रभु श्रीराम के छोटे भाई भरत का किरदार निभा रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। रामलीला में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की जमकर तारीफ हो रही है।

Bollywood Tadka

कुछ लोगों को तो यही लगने लगा कि सचमुच यह भगवान राम के भाई भरत ही हैं। एक्टर  और सांसद रवि किशन ने इस रामलीला की और अपने भरत के अवतार की कुछ तस्वीरों अपने ट्विटर पर शेयर की हैं। जहां उन्होंने एक चौपाई लिखी हुई है। लिखा- भरत सरिस को राम सनेही। जगु जप राम रामु जप जेही।

Bollywood Tadka

बता दें कि रामलीला से पहले सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए न्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए भी अलग से सेंसर बोर्ड बनाने का मुद्दा संसद में उठाएंगे। इसके जरिए जो भी अश्लील गाने लिखेगा या गाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई होगी। अश्लील एलबम बनाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Bollywood Tadka


ravi kishanplaybharatvirtual ramlilaayodhyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...