main page

CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन,गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को फिर दी धमकी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 17 March, 2023 07:14:18 AM

मशहूर टीवी शो CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर  इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। प्रदीप ने 64 साल की उम्र में सिंगापुर में अंतिम सांस ली। उनके निधन से सीआईडी की स्टार कास्ट और इंडस्ट्री को बड़ा सदमा लगा है और वे सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी शो CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर  इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। प्रदीप ने 64 साल की उम्र में सिंगापुर में अंतिम सांस ली। उनके निधन से सीआईडी की स्टार कास्ट और इंडस्ट्री को बड़ा सदमा लगा है और वे सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को धमकी दी है और अपने समुदाय से माफी मांगने को कहा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...
 

मशहूर टीवी शो CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन 

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बीते बुधवार नुक्कड़ फेम एक्टर समीर खाखर का निधन हो गया था। वहीं अब लंबे समय तक चलने वाले मशहूर टीवी शो CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर  इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। प्रदीप ने 64 साल की उम्र में सिंगापुर में अंतिम सांस ली। उनके निधन से सीआईडी की स्टार कास्ट और इंडस्ट्री को बड़ा सदमा लगा है और वे सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

चंकी पांडे की भतीजी अलाना की सामने आईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
 
चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे आज अपने सपनों के राजकुमार इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल महज कुछ घंटों में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामेगा। बीते बुधवार अलाना और इवोर की हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

 

ग्लैमर इंडस्ट्री से तौबा कर चुकीं सना खान ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी 

एक्ट्रेस सना खान ने साल 2020 में शोबिज की दुनिया को अलविदा कहकर फैंस को हैरान कर दिया था। इंडस्ट्री से तौबा करने के बाद सना ने मुफ्ती अनस सयद संग शादी रचाई और फिर धर्म के रास्ते जुड़ गईं। मुफ्ती संग सना की शादी को अब तीन साल हो गए हैं कि इसी बीच उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है। हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह जल्द ही पति मुफ्ती के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

 

 गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को दी धमकी
 

आपको 1998 के काले हिरण का मामला तो याद होगा जहां कथित तौर पर सलमान खान पर शूटिंग के दौरान काले हिरण की हत्या का आरोप लगा था। मामले के तुरंत बाद, सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कई धमकी भरे नोट मिले और उन पर हमला भी किया गया। कथित तौर पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में जेल में बंद गैंगस्टर एक बार फिर सलमान खान को धमकी दी है और अपने समुदाय से माफी मांगने को कहा है।

 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की किडनी में हुआ इंफेक्शन 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी के फैंस के लिए एक चिंता की खबर है। हाल ही में शिवांगी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्ट्रेस को किडनी में इंफेक्शन हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है। उनकी हेल्थ को लेकर फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 

मैथिल रीति-रिवाजों से अंशुमन झा ने सिएरा विंटर्स संग रचाई दोबारा शादी

अंशुमन झा ने अपनी दिवंगत मां की इच्छा का पालन करते हुए एक बार फिर सिएरा विंटर्स से शादी रचाई है। अपनी अमेरिकी शादी के चार महीने बाद, अंशुमन झा और सिएरा ने मैथिल रीति-रिवाजों के साथ फिर शादी की है। अंशुमन और सिएरा ने सगाई के दो साल बाद पिछले साल अक्टूबर में अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में शादी की थी।

 

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा की हुई सर्जरी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वक्त अपनी मां सुनंदा शेट्टी को लेकर काफी चिंता में हैं। हाल ही में उनकी मां की सर्जरी हुई है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया और बताया कि यह उनके लिए बेहद मुश्किल समय था। शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।

 

घोड़ी चढ़कर चंकी पांडे की भतीजी अलाना को ब्याहने निकले दूल्हे राजा इवोर मैकक्रे

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे चंद घंटों में  लॉन्ग टाइम बॉयफेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी मुंबई में ताज कोलाबा में हो रही है। वेडिंग वेन्यू के बाहर काफी रौनक देखने को मिल रही है। सभी शादी अटैंड करने के लिए रेडी हो गए हैं। वहीं अलाना के होने वाले दूल्हे राजा इवोर घोड़ी चढ़ चुके हैं। शादी समारोह से यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...