main page

पापा बने 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना, अलग हुईं विद्युत जामवाल और नंदिता की राहें! पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 18 March, 2023 07:18:55 AM

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने फैंस को खुशखबरी सुनाई है। एक्टर की पत्नी अदिति शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्हीं परी के पापा बने मोहित ने ये गुड न्यूज फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं, विद्युत जामवाल को लेकर खबरें हैं कि उनका मंगेतर नंदिता महतानी के साथ

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने फैंस को खुशखबरी सुनाई है। एक्टर की पत्नी अदिति शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्हीं परी के पापा बने मोहित ने ये गुड न्यूज फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं, विद्युत जामवाल को लेकर खबरें हैं कि उनका मंगेतर नंदिता महतानी के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

गुड न्यूज! शादी के 6 साल बाद में बनने वाली हैं इशिता दत्ता
 

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों खुशियों की बहार चल रही है। कोई अपने लाइफ पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहा है तो कोई अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। इसी बीच, इंडस्ट्री से एक और गुड न्यूज सामने आई है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, इशिता जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस गुड न्यूज के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और एक्ट्रेस को बधाइयां दे रहे हैं।

 

हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे अलाना पांडे-इवोर मैकक्रे


एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे 16 मार्च को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी परिवार और दोस्तों के बीच पूरे रस्मों-रिवाजों के साथ संपन्न हुई। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कजिन अलाना और आइवर की शादी का वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

 

शुरू हुईं शालीन की Ex वाइफ दलजीत की शादी की तैयारियां


एक्टर शालीन भनोट की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दलजीत जल्द ही यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच दलजीत की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पापा बने 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना, पत्नी अदिति ने दिया नन्हीं परी को जन्म

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में देवों के देव महादेव फेम मोहित रैना ने फैंस को खुशखबरी सुनाई है। एक्टर की पत्नी अदिति शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्हीं परी के पापा बने मोहित ने ये गुड न्यूज फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

अलग हुईं विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की राहें!


इंडस्ट्री के एक्शन स्टार्स में से एक विद्युत जामवाल को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि विद्युत जामवाल का उनकी मंगेतर नंदिता महतानी के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया है।  

 

कियारा संग बर्थडे बैश में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मारी धांसू एंट्री


बी-टाउन कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों शादी के बाद अपनी केमिस्ट्री को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। शादी के बाद कपल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों पॉवर कपल गोल्स देते नजर आए। इसी बीच बीती रात एक बार फिर सिड-कियारा को एक साथ देखा गया। दरअसल, गुरुवार रात यह कपल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बर्थडे बैश में पहुंचा, जहां दोनों अपनी केमिस्ट्री से लोगों का खूब ध्यान खींचते नजर आए। सिड-कियारा की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कंगना से दोबारा बात करने के सवाल पर बोलीं तापसी पन्नू- प्रॉब्लम उसे है, मुझे थोड़ी..


यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच 36 का आंकड़ा है। दोनों एक्ट्रेसेस कई बार एक दूसरे से भिड़ती नजर आई हैं। पिछली बार कंगना और तापसी की कोल्ड वॉर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कंगना की बहन रंगोली के तापसी को कंगना की 'सस्ती कॉपी' कहे जाने के बाद दोनों एक्ट्रेस के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया था। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने खुलासा किया कि वह कभी कंगना से बात करेंगी या नहीं?

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...