main page

पिता के अंतिम संस्कार ने अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बिपाशा ने मनाया बेटी देवी का 9 मंथ बर्थडे..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 14 August, 2023 06:17:35 AM

मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 12 अगस्त को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। पिता के अंतिम संस्कार में अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मुश्किल घड़ी में पति विक्की जैन एक्ट्रेस और अपनी सासू मां को संभालत

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 12 अगस्त को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। पिता के अंतिम संस्कार में अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मुश्किल घड़ी में पति विक्की जैन एक्ट्रेस और अपनी सासू मां को संभालते दिखे। वहीं, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी हाल ही में 9 महीने की हो गई हैं। बेटी के 9 महीने के पूरे होने पर कपल बेहद खुश है और देवी के इस खास मौके को उन्होंने खास अंदाज में मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता शशिकांत का 68 की उम्र में निधन


मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे अब इस दुनिया में नहीं रहे। अंकिता के पिता का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया। वह अभी 68 साल के थे। एक्ट्रेस अपने पिता के काफी करीब थी और उनके इस दुनिया से चले जाने से वह बुरी तरह टूट गई हैं।

 

OMG 2 से नाराज आगरा के हिंदू संगठन का ऐलान- 'अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने वाले को मिलेगा 20 लाख इनाम'

एक्टर अक्षय कुमार स्टारर OMG 2 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला गदर 2 से है, जहां ओएमजी 2 सनी देओल की फिल्म के आगे पस्त होती दिख रही है। जहां अक्षय कुमार की फिल्म कमाई के मामले में मार खा रही है, वहीं मूवी में एक्टर को भगवान शिव के दूत के रूप में दिखाने को लेकर लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोग इसे भगवान शिव और हिंदू देवताओं का अपमान बता रहे हैं। ऐसे में एक नाराज हिंदू संगठन ने तो अक्षय कुमार को किसी के द्वारा थप्पड़ मारने पर 20 लाख रुपये देने का ऐलान भी कर दिया है।

 

बिपाशा-करण ने सेलिब्रेट किया देवी का 9 मंथ बर्थडे

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी 12 अगस्त को 9 महीने की हो गई हैं। बेटी के 9 महीने के पूरे होने पर कपल बेहद खुश है और देवी के इस खास मौके को उन्होंने खास अंदाज में मनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।



गदर 2 के लिए लोगों का क्रेज देख कंगना ने की सनी देओल की तारीफ


11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई सनी देओल स्टारर गदर 2 का सिनेमाघरों में खूब जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की लंबी-लंबी लाइने लगी हुई हैं। वहीं, बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन 40 करोड़ कमाई कर साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। इन सबके बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने ‘गदर 2’ की सक्सेस पर अपना रिएक्शन दिया है।


पति विक्की संग अंकिता लोखंडे ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस वक्त बेहद तकलीफ में हैं। 12 अगस्त को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है और घर में शशिकांत की अंतिम यात्रा निकल पड़ी है। पिता के अंतिम संस्कार में अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मुश्किल घड़ी में पति विक्की जैन एक्ट्रेस और अपनी सासू मां को संभालते दिख रहे है। अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें देख हर किसी का दिल पसीज रहा है।

 

ड्रीम गर्ल 2 की प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे ने दिखाया जलवा


फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान का आज बर्थडे है। 13 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हसीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत रात 12 बजे से ही हो गई थी। देर रात सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ केक काटती नजर आईं। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

'जेलर' की सक्सेस एंजॉय कर रहे रजनीकांत ने किए भगवान बद्रीनाथ के दर्शन 


साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म जेलर को लेकर चर्च में हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी यह मूवी अच्छी कमाई कर रही हैं। जेलर की सक्सेस एंजॉय कर रहे रजनीकांत हाल ही में बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां से उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देर रात मां और भाई के साथ सारा अली खान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे 

फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान का आज बर्थडे है। 13 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हसीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत रात 12 बजे से ही हो गई थी। देर रात सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ केक काटती नजर आईं। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...