main page

Bollywood Top 10: Jr NTR ने भद्रकाली मंदिर में दान किए 12.5 लाख, सड़क हादसे का शिकार हुआ Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार

Updated 16 May, 2024 07:11:40 PM

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हमेशा से ही अपनी सेवा भावना के लिए जाने जाते हैं। सुपरस्टार हमेशा से ही नेक कामों की तरफ अपना योगदान देते रहते हैं। एक बार फिर से एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर में 12.5 लाख रुपए का दान दिया।  वहीं, मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 15 मई की सुबह एक्टर का परिवार एक मेजर एक्सीडेंट का शिकार हो गया। इस हादसे में उनका परिवार बुरी तरह से घायल हो गया और एक रिश्तेदार की

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हमेशा से ही अपनी सेवा भावना के लिए जाने जाते हैं। सुपरस्टार हमेशा से ही नेक कामों की तरफ अपना योगदान देते रहते हैं। एक बार फिर से एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर में 12.5 लाख रुपए का दान दिया।  वहीं, मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 15 मई की सुबह एक्टर का परिवार एक मेजर एक्सीडेंट का शिकार हो गया। इस हादसे में उनका परिवार बुरी तरह से घायल हो गया और एक रिश्तेदार की मौत भी हो गई है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें...

 

स्टाइल के साथ Cannes 2024 के लिए निकलीं चोटिल ऐश्वर्या

कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस साल का दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से  25 मई 2024 तक फ्रांस के कांस शहर में आयोजित किया जाएगा। रेड कार्पेट इवेंट्स से दुनियाभर के सेलेब्स की तस्वीरें भी आनी शुरू हो गई हैं। ऐसे में एक बार फिर से बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। बुधवार को ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। जहां ऐश्वर्या राय ने बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के लिए पोज भी किया। इस दौरान उन्होंने शोल्डर स्लिंग पहना हुआ था, जिसे देख फैंस चिंता में आ गए। दरअसल, ऐश्वर्या राय की दाहिनी बाजू में शायद फ्रैक्चर हुआ है क्योंकि उनके हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ था। हाथ में चोट होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय का स्टाइल कम नहीं दिखाई पड़ा।  

Jr NTR ने भद्रकाली मंदिर में दान किए 12.5 लाख

  तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हमेशा से ही अपनी सेवा भावना के लिए जाने जाते हैं। सुपरस्टार हमेशा से ही नेक कामों की तरफ अपना योगदान देते हैं। एक बार फिर से एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर में 12.5 लाख रुपए का दान दिया।  

राखी सांवत के गर्भाशय में है ट्यूमर! एक्स हसबैंड बोला-'अब बस दुआ करो'

 'एंटरटेनमेंट क्वीन' राखी सावंत पिछले साल से कठिन  समय से गुजर रही हैं। पहले कैंसर से कठिन लड़ाई के बाद उनकी मां का आकस्मिक निधन, फिर अपने दूसरे पति आदिल से उनका तलाक। वहीं अब खुद राखी की हालत खराब हो गई है। बीते दिनों ही उनकी हाॅस्पिटल से कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें वह बेसुध हालत में दिख रही थीं। खबरें आई कि राखी दिल की गंभीर बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो उनके गर्भाशय (Uterus) में ट्यूमर है। हाल ही में उनके पूर्व पति रितेश ने राखी के कठिन समय के बारे में डिटेल्स शेयर की है। 

Cannes 2024: ऑफ शोल्डर ड्रेस में हसीन लगी 'शार्क टैंक' की जज नमिता थापर

 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' का आगाज हो चुका है। इस फेस्टिवल में कियारा आडवाणी, ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी और कई भारतीय सेलेब्स जल्द ही अपनी चमक बिखेरने वाले हैं। इनसे पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं। अब बारी है 'शार्क टैंक इंडिया' की जज नमिता थापर की। फेस्टिवल के दूसरे दिन  'शार्क टैंक इंडिया' की जज नमिता थापर ने रेट कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा।

हिमाचल पहुंच अदिति-मोहित ने पत्तल में लिया स्वादिष्ट भोजन का मजा

   टीवी एक्टर मोहित मलिक इन दिनों पत्नी अदिति मलिक और बेटे इकबीर संग हिमाचल में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें कपल ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में कपल खूब मस्ती करते दिख रहा है।  

प्रियंका-आलिया से लेकर विराट कोहली 'Blockout' हुए स्टार्स

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बाॅलीवुड का जाना माना नाम हैं। एक्टिंग से लेकर फैशन तक आलिया ने हर चीज से लोगों के दिलों में राज किया। देश ही नहीं  विदेश में भी आलिया खूब नाम कमा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने मेट गाला 2024 इवेंट में अपना जलवा बिखेरा था। इसके बाद आलिया भट्ट गुच्ची के इवेंट में भी शामिल हुईं जिसकी वो ब्रांड एंबेसेडर हैं। इसी बीच आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि आलिया का नाम ब्लॉकआउट 2024 लिस्ट में शामिल हो गया है।

 

खुला आसमान..समंदर किनारे..आमिर खान के भांजे इमरान के प्यार में डूबी लेखा

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान बीते दिनों से ही फिल्मों में कमबैक करने की खबरों के लेकर चर्चा में हैं।  हालाकि, अभी तक इमरान खान के नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।प्रोफैशनल लाइफ के अलावा आमिर खान के भांजे पर्सनल लाइफ को लेकर बी-टाउन के गलियारों में छाए हुए हैं। इमरान लेखा वॉशिंगटन को डेट कर रहे हैं।हालांकि, कपल ने अपने रिलेशनशिप को एक सीक्रेट बनाए रखा था।  इतना ही नहीं खबरों की मानें तो दोनों लिव-इन रिलेशनशिप हैं।  अब लेखा ने खुद सोशल मीडिया पर इमरान खान के साथ अपने प्यार को पब्लिक कर दिया है। जी हां उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहली बार इमरान खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपलोड की है।

 

Oh No! सड़क हादसे में Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार गंभीर रूप से घायल, एक की मौत
 

मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 15 मई की सुबह एक्टर का परिवार एक मेजर एक्सीडेंट का शिकार हो गया। इस हादसे में उनका परिवार बुरी तरह से घायल हो गया। रिपोर्ट्स ये भी है कि एक्सीडेंट में उनके एक रिश्तेदार की मौत भी हो गई है।

 

22 महीने के बच्चे की जान बचाने के लिए आगे आए सोनू सूद
 

एक्टर सोनू सूद न सिर्फ रील बल्कि एक रियल लाइफ हीरो हैं। उनकी दरियादिली और नेकी किसी से छिपी नहीं है। कोई गरीब हो, अपाहिज हो या किसी बीमारी से पीड़ित.. वह किसी को भी दुख में नहीं देख पाते और मदद करने के लिए हमेशा आगे आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर एक 22 महीने के बच्चे की मदद के लिए मसीहा बनकर आगे आए हैं, जिसके बाद फिर से हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है। 

 

 

Content Writer: suman prajapati

BollywoodTop 10 newstodayTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...