main page

Bollywood Top10: बहरे लोगों के लिए सोनू सूद की नई पहल, राजस्थान के इस गांव की लड़कियों की मदद करेंगे अक्षय कुमार

Updated 19 May, 2024 05:44:06 PM

ऑन स्क्रीन्स विलेन तो रियल लाइफ हीरो एक्टर सोनू सूद हर बार अपनी नेकी से फैंस का दिल जीत लेते हैं। इसी बीच हाल ही में सोनू ने गंभीर समस्या से जूझने वालों यानी बहरे लोगों के लिए नई पहल का एलान कर दिया है, जिसके बाद एक बार फिर लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने भी हाल ही में उन्होंने राजस्थान में अजमेर जिले के मसूदा तहसील के देवमाली गांव की बालिकाओं की मदद की घोषणा की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऑन स्क्रीन्स विलेन तो रियल लाइफ हीरो एक्टर सोनू सूद हर बार अपनी नेकी से फैंस का दिल जीत लेते हैं। इसी बीच हाल ही में सोनू ने गंभीर समस्या से जूझने वालों यानी बहरे लोगों के लिए नई पहल का एलान कर दिया है, जिसके बाद एक बार फिर लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने भी हाल ही में उन्होंने राजस्थान में अजमेर जिले के मसूदा तहसील के देवमाली गांव की बालिकाओं की मदद की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह ‘सुकन्या समृद्धि खाते’ में अपनी ओर से राशि जमा कराएंगे। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन की आज की बड़ी खबरें...

बहरे लोगों के लिए सोनू सूद की नई पहल

ऑन स्क्रीन्स विलेन तो रियल लाइफ हीरो एक्टर सोनू सूद हर बार अपनी नेकी से फैंस का दिल जीत लेते हैं। कोरोना काल के समय से एक्टर ने कई लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और अब भी उनका ये सिलसिला जारी है। इसी बीच हाल ही में सोनू ने गंभीर समस्या से जूझने वालों यानी बहरे लोगों के लिए नई पहल का एलान कर दिया है, जिसके बाद एक बार फिर लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

साउथ सिनेमा में बॉलीवुड स्टार्स को कास्ट किए जाने पर अरबाज खान का बयान 
 

साउथ सिनेमा लगातार देश दुनिया में अपनी पॉपुलैरिटी बढा रहा है। बॉलीवुड से ज्यादा अब लोग साउथ मूवीज में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वहीं, कई बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं, इन दिनों साउथ इंडियन फिल्म पर काम कर रहे बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने एक बयान दिया है। उन्होंने साउथ फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स को कास्ट किए जाने पर खुलासा किया है, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में हैं।

 

 प्लेऑफ में पहुंची टीम तो इमोशनल हुए विराट कोहली, पति की जीत पर अनुष्का की आंखों में छलके खुशी के आंसू
 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा मैच के दौरान अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को सपोर्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में फैंस का ध्यान भी मैच के साथ-साथ विराट की वाइफ अनुष्का के रिएक्शन पर भी होता है। वहीं, हाल ही में हाल ही में मैच में आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने सीएसके (Chennai Super Kings) को हरा दिया। इस मोमेंट पर जहां विराट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, तो अनुष्का का रिएक्शन भी देखने लायक था। पति की जीत पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


प्रभास नहीं बल्कि इस शख्स की दुल्हनिया बनेंगी अनुष्का शेट्टी

साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर उठती रहती हैं। इसी बीच, हाल ही में एक्ट्रेस की शादी को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट दावा किया गया है कि अनुष्का एक्टर प्रभास से नहीं बल्कि एक कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर से शादी करने वाली हैं। ये भी बताया गया है कि एक्ट्रेस की उस प्रोड्यूसर से सगाई भी हो चुकी है।


 'श्रीकांत' देख तृप्ति डिमरी ने की राजकुमार राव की तारीफ, रणवीर सिंह का यूं आया रिएक्शन

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और हर कोई इसमें एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ करता नजर आ रही हैं। इसी बीच हाल हें एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एक्टर रणवीर सिंह ने भी राजकुमार राव की 'श्रीकांत' देखी और फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है।

 

मैं धन्य हूं तुम मेरी जिंदगी..शिवांगी के बर्थडे पर कुशाल टंडन का खास पोस्ट 

टीवी एक्टर कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, शिवांगी और कुशाल इन सब खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। इन सब के बीच दोनों को चोरी चोरी मुलाकातें करते देखा जा रहा है। वहीं, आज कुशाल ने शिवांगी के बर्थडे पर उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लग गया।

 

कान्स लुक के लिए ट्रोल करने वालों को ऐश्वर्या ने दिया मुंहतोड़ जवाब 
 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने और उसमें अपनी अपीयरेंस को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 77वें कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने ब्लैक-व्हाइट और गोल्डन गाउन पहन स्टाइल के साथ वॉक किया। जहां कई फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आया तो वहींं कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखे। इन सबके बीच अब ऐश्वर्या ने कान्स लुक का बचाव करते हुए ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया है। 

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'गोल्डन गर्ल' बन छाईं शोभिता धुलिपाला
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा बरकरार है, जहां 'द नाइट मैनेजर' फेम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला भी ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने पहले लुक से सुर्खियां बटोरने के बाद अब उन्होंने अपने दूसरे लुक से लोगों का अटेंशन खींचा है। कान्स के रेड कार्पेट पर दूसरे दिन शोभिता गोल्डन गर्ल बन उतरीं। अब उनका ये लुक सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

 

 

अश्लील साइट पर मेरी तस्वीरें डाली, लड़कों ने उड़ाया मजाक..13 साल की उम्र में हैरेस हुई जाह्नवी कपूर का छलका दर्द
 
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी टीम के साथ जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में करण जौहर और राजकुमार राव से बात करते हुए बुरे वक्त को याद किया और अपने फैंस को चौंका दिया है।

 

राजस्थान के इस गांव के लिए अक्षय कुमार ने खोला दिल, 14 साल तक लड़कियों के खाते में जमा कराएंगे राशि
अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के साथ ही एक बड़े दिल वाले इंसान भी हैं। कई मौकों पर उन्होंने पीड़ितों और जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाकर लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में उन्होंने राजस्थान में अजमेर जिले के मसूदा तहसील के देवमाली गांव की बालिकाओं की मदद की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह ‘सुकन्या समृद्धि खाते’ में अपनी ओर से राशि जमा कराएंगे। ऐसे में एक्टर ने एक बार फिर अपने नेक काम से लोगों का दिल जीत लिया है।

 

Content Writer: suman prajapati

bollywood top 10 newstoday newsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...