main page

नताशा-हार्दिक लेने जा रहे तलाक! 'नागिन' फेम तेजस्वी प्रकाश ने बनाई टीवी इंडस्ट्री से दूरी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 24 May, 2024 07:51:39 PM

बिग बॉस 15 की विनर और टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में चौकाने वाला फैसला लिया है, जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। तेजस्वी ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसले का किया है। उन्होंने कहा कि वह इस इंडस्ट्री से अब ब्रेक ले रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर कपल के तलाक की खबरें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ये कपल साथ नही है और जल्द ही एक दूजे से अलग होने जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 की विनर और टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में चौकाने वाला फैसला लिया है, जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। तेजस्वी ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसले का किया है। उन्होंने कहा कि वह इस इंडस्ट्री से अब ब्रेक ले रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर कपल के तलाक की खबरें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ये कपल साथ नही है और जल्द ही एक दूजे से अलग होने जा रहा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें..

 

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, छाते से चेहरा छिपाए फैमिली संग मुंबई लौटे एक्टर
सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए एक राहत की खबर सामने आई है। गुरुवार देर रात सुपरस्टार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं। वहां से लौटते वक्त खान फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर बोले- 'यह मेरे लिए सम्मान की बात'

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने कुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही गोविंदा ने खास कैप्शन भी लिखा है। अब पीएम संग एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

'नागिन' फेम तेजस्वी प्रकाश ने बनाई टीवी इंडस्ट्री से दूरी 
 
बिग बॉस 15 की विनर और टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में चौकाने वाला फैसला लिया है, जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। तेजस्वी ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसले का किया है। उन्होंने कहा कि वह इस इंडस्ट्री से अब ब्रेक ले रही हैं। एक्ट्रेस के इस फैसले के बाद फैंस बेहद हैरान हैं।

 

बेटी लियाना और दिविशा संग ट्विनिंग कर मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची देबिना बनर्जी 
टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी लाडलियों संग धार्मिक यात्रा पर हैं। हाल ही में उन्होंने अमृतसर स्थित गोल्डन टेम्पल के दर्शन किए थे। वहीं गुरुद्वारे के दर्शन के बाद अब एक्ट्रेस अपनी बच्चियों और फैमिली संग मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंच गई हैं, जहां से उन्होंने अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस देबिना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

देर रात बेटी संग ऐश्वर्या राय ने धूमधाम से मनाया मां का बर्थडे 
मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में ऐश्वर्या राय ने देर रात फैमिली संग अपनी मां का जन्मदिन मनाया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर इमोशनल हुईं कृति सेनन

बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली कृति सेनन ने बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे कर लिए हैं। शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरोपंती' में कृति को उनके अभिनय के लिए खूब तारीफें मिली थीं। अपनी पहली फिल्म से ही एक्ट्रेस काफी छा गई थीं। वहीं, अब कृति को बॉलीवुड में आए 10 साल हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने एक इमोशनल सा पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या लेने जा रहे तलाक!

 एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल के तलाक लेने की खबरें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ये कपल साथ नही है और जल्द ही एक दूजे से अलग होने जा रहा है।

 

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। ऐसे में फैंस की नजरें  हर टाइम प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही   दीपिका के लुक पर रहती हैं। इसी बीच, हाल ही में एक्ट्रेस का नया लुक सामने आया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

‘या अल्लाह बस मौत दे..एमसी स्टेन का पोस्ट देख फैंस परेशान

बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन ने हाल ही में एक चौकाने वाला पोस्ट शेयर किया है। रैपर का ये पोस्ट देख उनके फैंस हक्के बक्के रह गए हैं और उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। तो आइए देखते हैं एमसी ने अपने पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है, जिसे देख उनके फैंस इतने परेशान हो रहे हैं।

 

रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, एक्टर ने सरकार को दिया धन्यवाद

सुपरस्टार रजनीकांत के हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। हाल ही में अबू धाबी सरकार ने एक्टर को यूएई गोल्डन वीजा से को सम्मानित किया है। यह वीजा मिलने के बाद रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इसकी जानकारी दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...