main page

दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन, गौरव-नितिन बने 'डांस दीवाने सीजन 4' के विनर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 26 May, 2024 05:41:55 PM

शनिवार रात 'डांस दीवाने सीजन 4' का फिनाले हुआ। इस फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें गौरव और नितिन ने बाजी मारी और विजेता बनकर उभरे। वहीं, पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन हो गया है। रविवार को एक्टर ने 83 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। तलत के निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शनिवार रात 'डांस दीवाने सीजन 4' का फिनाले हुआ। इस फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें गौरव और नितिन ने बाजी मारी और विजेता बनकर उभरे। वहीं, पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन हो गया है। रविवार को एक्टर ने 83 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। तलत के निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

5 जोड़ियों को पछाड़ गौरव-नितिन बने 'डांस दीवाने सीजन 4' के विनर 
 

शनिवार रात 'डांस दीवाने सीजन 4' का फिनाले हुआ। इस फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें गौरव और नितिन ने बाजी मारी और विजेता बनकर उभरेधमाकेदार। इस जीत के बाद वे बेहद खुश नजर आए।

 

कांस फिल्म फेस्टिवल में अनसूया सेनगुप्ता ने मारी बाजी, बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवॉर्ड जीतने वाली बनीं पहली भारतीय
 

बल्गेरियाई निर्देशक कॉन्स्टेंटिन बोजानोव की फिल्म 'द शेमलेस' की लीड एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। एक्ट्रेस को अन सर्टन रिगार्ड कैटेगरी में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। कोलकाता की रहने वाली सेनगुप्ता इस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं और ये भारत के लिए गर्व की बात है। इस अचीवमेंट के लिए सेनगुप्ता को लगातार बधाइयां मिल रही हैं।

 

 

तलाक की अफवाहों के बीच 'मिस्ट्री मैन' संग स्पॉट हुईं नताशा स्टेनकोविक! वी 
 

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दोनों की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। खबरें हैं कि कपल जल्द ही तलाक लेने जा रहा है। हालांकि, ऐसी अफवाहों की अभी तक नताशा-हार्दिक ने कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं, इन सब रूमर्स के बीच एक्ट्रेस को एक 'मिस्ट्री मैन' के साथ स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसपर तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन, जीतेंद्र और रेखा संग कर चुके थे काम
 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन हो गया है। रविवार को एक्टर ने 83 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। तलत के निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है और वे सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

 
चोटी में परांदा, पंजाबी जूती, पिंक ग्रीन सूट..पंजाबी कुड़ी बन दिलों पर छाईं जाह्नवी कपूर 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, जिसका वह लगातार प्रमोशन करने में बिजी है। एक्ट्रेस नित नए अंदाज में अपनी मूवी का प्रमोशन करती नजर आती हैं। हाल ही में जाह्नवी पंजाबी कुड़ी बन मिस्टर एंड मिसेज माही को प्रमोट करती दिखीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं। फैंस हसीना की  इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

कान्स 2024 में पायल कपाड़िया की फिल्म को मिला ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय कलाकारों और फिल्मों का खूब जलवा रहा।  कान्स के रेड कार्पेट पर कियारा आडवाणी, ऐश्वर्या राय से लेकर प्रीति जिंटा तक अपना कहर बरपाती नजर  आईं। वहीं, एक तरफ कोलकाता में जन्मी अनसूया सेनगुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। तो दूसरी तरफ पायल कपाड़िया की फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ ने ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड जीत कर देश का नाम रौशन कर दिया है। ये दोनों ही कम बजट वाली फिल्में थीं।


 IPL 2024 Final: फैमिली संग टीम को सपोर्ट करने चेन्नई पहुंचे शाहरुख खान

 

आज रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) का फिनाले होने जा रहा है। ये फिनाले मैच शाम 7 बजे के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला जाएगा। ऐसे में मैच लवर्स ने कुछ घंटे पहले ही स्टेडियम पहुंचना शुरू कर दिया है। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने भी मैच देखने के लिए चेन्नई की उड़ान भर ली है।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...