main page

रेजिना ने पूरी की 'सेक्शन 108' के पहले शेड्यूल की शूटिंग, कहा- 'नवाजुद्दीन सर एक नेचुरल एक्टर'

Updated 10 November, 2023 05:55:32 PM

रेजिना कैसेंड्रा ने सोनम कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की, जिसने दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी प्रशंसा हासिल की।

नई दिल्ली। रेजिना कैसेंड्रा ने सोनम कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की, जिसने दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी प्रशंसा हासिल की। तब से, अभिनेत्री कई परियोजनाओं पर काम कर रही है, और अपनी विभिन्न भूमिकाओं और किरदारों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित कर रही है।

मृणालिनी साराभाई के उनके किरदार को काफी सराहा गया। अब रेजिना जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ  सेक्शन 108 में नजर आएंगी। इस फिल्म में रेजिना एक बीमा जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, ''हमारे शुरुआती शूट में दिल्ली, नोएडा और गुड़गांव में व्यापक स्थानों को कवर किया गया। यह मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से रोमांचक था क्योंकि यह हिंदी में मेरी दूसरी फीचर फिल्म है और नवाज सर, एक ऐसे अभिनेता जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं, उनके साथ काम करना एक सपने के पूरा होने जैसा महसूस हुआ।''

नवाज़ सर इस परियोजना में अपना अनूठा दृष्टिकोण लेकर आए, और मेरे पास भी योगदान देने के लिए बहुत सारी अंतर्दृष्टि थी। उन्होंने आगे कहा, मैं प्रत्येक दृश्य से पहले नवाज सर और हमारे निर्देशक रसिख खान के साथ चर्चा में शामिल होती थी। इससे प्रक्रिया बहुत आरामदायक हो गई।

मैंने कहा कि इसमें मुझे कुछ समय लग सकता है क्योंकि हिंदी मेरी दूसरी भाषा है, लेकिन उन्होंने मुझे आश्वस्त करते हुए कहा, 'यह ठीक है; आपके लिए, यह हिंदी है, और मेरे लिए, यह सिर्फ अंग्रेजी है। हममें से प्रत्येक के पास अपना समय लेने के अपने कारण हैं।' वह एक उल्लेखनीय स्वाभाविक अभिनेता हैं, और मुझे सचेत रूप से और अवचेतन रूप से संकेतों को समझना, उनसे सीखना पसंद है।
सेक्शन 108 में रेजिना कैसेंड्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं और यह अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Regina CassandraNawazuddin SiddiquiSection 108bollywood

loading...