main page

आइरा-नूपुर की वेडिंग पार्टी में 90s की हीरोइनों का शानदार मिलन, 'ड्रीम गर्ल' हेमा के माथे को चूम रेखा ने लूटी महफिल

Updated 14 January, 2024 04:30:23 PM

आमिर खान की बेटी आइरा खान और दामाद नूपुर शिखरे ने 13 जनवरी की शाम मुंबई में ग्रेंड वेडिंग पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए। पार्टी में दिग्गज स्टार्स से लेकर यंग जुवा एक्टर-एक्ट्रेसेस रंग जमाते नजर आए। वहीं पार्टी में 90 के दशक की एक्ट्रेसेस भी अलग ही महफिल लूटती दिखीं। दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी अपने उपस्थिति से सबका ध्यान खींचती दिखीं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान की बेटी आइरा खान और दामाद नूपुर शिखरे ने 13 जनवरी की शाम मुंबई में ग्रेंड वेडिंग पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए। पार्टी में दिग्गज स्टार्स से लेकर यंग जुवा एक्टर-एक्ट्रेसेस रंग जमाते नजर आए। वहीं पार्टी में 90 के दशक की एक्ट्रेसेस भी अलग ही महफिल लूटती दिखीं। दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी अपने उपस्थिति से सबका ध्यान खींचती दिखीं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


पार्टी में 'सदाबहार' एक्ट्रेस रेखा और 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी कैमरे के लिए एक साथ पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रेखा ने हेमा के माथे पर किस किया और दोनों कान में कुछ खट्टी-मीठी बातें भी करती नजर आईं। एक साथ 90s की एक्ट्रेस ने जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला। दोनों एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बता दें आमिर खान की बेटी आइरा खान 3 जनवरी को मंगेतर नूपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद 10 जनवरी को कपल ने उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की और बीती रात मुंबई में स्टार्स को ग्रेंड पार्टी दी।

 

Content Writer: suman prajapati

Rekha kissesHema MaliniIra KhanNupur Shikharewedding partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...