main page

अदिवी शेष की फिल्म ‘मेजर’ फरवरी 2022 में रिलीज होगी

Updated 03 November, 2021 04:14:41 PM

120 शूट के दिन, 75 लोकेशंस, 3 भाषाओं में रिलीज होने वाली एक प्रेरक कहानी में! 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी मेजर।

नई दिल्ली। टीम मेजर ने, विभिन्न स्थानों, सेटों और दिनों में हुई शूटिंग की प्रक्रिया को दर्शाते हुए एक दिलचस्प वीडियो के साथ फिल्म के रैप की घोषणा की। यह वॉर-ड्रामा बनाने में अपना दिल और आत्मा लगाने के बाद, फिल्म अब ११ फरवरी २०२२ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।

 

वीरता, बलिदान और देशभक्ति की कहानी को पर्दे पर लाते हुए, टीम मेजर ने अदीवी शेष द्वारा निभाए गए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की यात्रा को दर्शाया है, जिन्होंने अपने जीवन के दौरान निस्वार्थ भाव से भारत के नागरिकों के लिए संघर्ष किया और 26/11 के दुखद मुंबई हमले में शहीद हुए।

 

निर्माताओं द्वारा प्रस्तुत वीडियो में, टीम मेजर ने 8 सेट, 75 स्थानों पर शूट की लंबी और कठिन प्रक्रिया पर प्रकाश डाला, 3 भाषाओं में रिलीज़ होने वाली मेजर को 120 दिनों में शूट किया गया है। इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के टीज़र का अनावरण किया, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, किशोरावस्था से लेकर सेना में गौरवशाली वर्षों तक, उनके जीवन के विभिन्न चरणों को दिखाया गया था।

 

बड़े पैमाने पर स्थापित, भावनाओं की लहर के साथ, तेजस्वी टीज़र ने दर्शकों में फिल्म के लिए प्रत्याशा पैदा की है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, अदिवि शेष, शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत बहुभाषी फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होगी। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित मेजर अगले साल रिलीज होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Adivi SeshMajorRelease date for majorMajor movie update

loading...