main page

शौविक के अरेस्टे होने के बाद पिता इंद्रजीत ने जारी किया बयान, कहा- बधाई हो इंडिया अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी

06 September, 2020 08:22:04 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। बताया ये भी जा रहा है कि रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। बताया ये भी जा रहा है कि रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

इसी बीच इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के पिता यानि रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी।

Bollywood Tadka

इंद्रजीत चक्रवर्ती लिखते हैं-'मुबारक हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे उम्मीद है अगली मेरी बेटी होगी। और मैं नहीं जानता कि इसके बाद और कौन-कौन होने वाला है। आपने एक साधारण परिवार को खत्म कर दिया है, सब कुछ इंसाफ के अंतरगत हो रहा है, जय हिंद।'

सोमवार को रिया से पूछताछ


सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। शुरुआती जांच में एनसीबी ने पाया कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसके इस्तेमाल में शामिल थीं। रिया के व्हाट्सएप चैट में उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट को खरीदा, बेचा और इस्तेमाल किया।

 

यह नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट (NDPS) 1985 के दायरे में आता है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है।


Rhea ChakrabortyfatherIndrajit ChakrabortyissuestatementShowik ChakrabortySushant Singh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...