main page

Egypt में बॉयफ्रेंड अली फजल संग घूमती नजर आईं ऋचा चड्ढ़ा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

Updated 06 November, 2020 05:29:17 PM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा और एक्टर अली फजल दोनों अक्सर अपनी रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले महीने दोनों मिस्त्र में होने वाले El Gouna Film Festival को अटेंड करने पहुंचे थे। वहां इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के अलावा कपल ने दुनिया के मशहूर पिरामिडों का दौरा भी किया। जिसकी तस्वीरें हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा और एक्टर अली फजल दोनों अक्सर अपनी रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले महीने दोनों मिस्त्र में होने वाले El Gouna Film Festival को अटेंड करने पहुंचे थे। वहां इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के अलावा कपल ने दुनिया के मशहूर पिरामिडों का दौरा भी किया। जिसकी तस्वीरें हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


ऋचा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  अगर आपको लगता है कि गुड्डू (मिर्जापुर में अली फजल के किरदार का नाम) सिर्फ बंदूक चलाना जानता है, तो वह आपको बेवकूफ बना गया है। वो एक बेस्ट ट्रेवलिंग पार्टनर भी है। हमेशा रोमांस, एक स्माइलर, आंखों पर आसान भी, नया खाना ट्राई करना, दुनिया को अपने बैग में रखता है (बैंड-एड्स, पानी की बोतलें, सैनिटाइज़र एट अल) ... वह अकेले सफर कर सकता है और सेकंड में लग्जरी में भी सफर कर सकता है और दोनों परिदृश्यों में घर पर है ... एक व्यक्ति को कितना सही होना चाहिए।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल मिस्त्र में खूब एंजॉय कर रहे हैं और एक दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें अली फजल और ऋचा चड्ढा पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की सगाई भी हो चुकी है। हालांकि दोनों अभी तक शादी के बंधन में बंध भी गए होते, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी टाल दिया। काम की बात करें तो कपल जल्द ही फिल्म फुकरे 3 में एक साथ नजर आएंगे।


 

: suman prajapati

richa chaddaali fazalBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...