main page

ऋचा चड्ढा और अली फजल को इटली में मरातेले-मराटिया फिल्म फेस्टिवल में किया गया सम्मानित

Updated 04 August, 2022 03:42:12 PM

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल को इटली में मरातेले - मराटिया फिल्म फेस्टिवल 2022 में सिनेमा में उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया

नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक शक्तिशाली जोड़ी हैं, इस बात से कोई इंकार नहीं है। उनमें से हर एक के पास कुछ पथप्रदर्शक प्रोजेक्ट सहित एक ईर्ष्यालु फिल्मोग्राफी है और दोनों अब निर्माता बनने की यात्रा को भी शुरू करने के लिए तैयार हैं। ऋचा ने अपने करियर के माध्यम से ऐसी भूमिकाएँ हासिल कीं है जो अपने समय से बहुत आगे थीं और हमेशा कॉन्टेंट के नए प्रारूपों में सबसे पहले शुरुआत करने वालों में से एक थीं। दूसरी ओर, अली बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय अभिनेताओं के लिए रास्ता साफ कर रहे है। इन दोनो अभिनेताओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल में ऋचा और अली को उत्कृष्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस महोत्सव के पिछले विजेताओं में सोफिया लॉरेन, रिचर्ड गेरे, जॉन लैंडिस और अन्य जैसे दिग्गज शामिल हैं। यह उत्सव 27 जुलाई से 31 जुलाई तक चलेगा। 

 

इस जोड़े ने कई मौकों पर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर शोभा बढ़ाई है, लेकिन यह पहली बार है जहां उन्हें एक साथ सम्मानित किया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए रिचा ने कहा, "जब हमें बताया गया कि यह फेस्टिवल हमें अवॉर्ड देना चाहता है तो हमें खुशी हुई। पुरस्कार के पिछले प्राप्तकर्ताओं को जानना एक ऐसा सम्मान है। अली और मैं दोनों ही इस फेस्टिवल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उन लोगो में शामिल हो जो सिनेमा से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम करते हैं और फिल्मों के बारे में हर चीज का जश्न मनाते हैं। काम के मोर्चे पर, रिचा चड्ढा वर्तमान में हीरामंडी की शूटिंग कर रही हैं, संजय लीला भंसाली की ओटीटी की दुनिया में पहली शुरुआत है।

Content Writer: Deepender Thakur

richa chadhaali fazalRicha Chadha and Ali Fazal Maratea Film Festival Italy

loading...