main page

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ऋद्धि डोगरा, गुप्तचर के रूप में फिल्म 'लकड़बग्घा' में आएंगी नजर

Updated 29 December, 2022 01:22:33 PM

निर्माताओं और रिधि डोगरा ने खुलासा किया कि वह 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली आगामी एक्शन थ्रिलर 'लकड़बग्घा' में कोलकाता में एक CBI अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। निर्माताओं और रिधि डोगरा ने खुलासा किया कि वह 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली आगामी एक्शन थ्रिलर 'लकड़बग्घा' में कोलकाता में एक CBI अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। किरदार का नाम अक्षरा डिसूजा है और वह एक कानून से जुड़ी महिला है। वह फिल्म में अंशुमन झा के साथ क्राव मागा स्टाइल में कुछ स्टंट करती नज़र आएंगी। फिल्म में मिलिंद सोमन, परेश पाहुजा और खराज मुखर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

रिद्धि कहती है, "लकड़बघा की दुनिया में अक्षरा एक सख्त पुलिस अधिकारी हैं। उसकी कहानी अंशुमान द्वारा निभाए गए अर्जुन के समानांतर चल रही है। मैं उसे सफेद यानी अर्जुन (अंशुमन) और काले यानी आर्यन (परेश) के बीच की ग्रे कहती हूं। वह मज़बूत कार्य नैतिकता और अपने अतीत से जुड़ाव के लिए खड़ी है जो उसे फिल्म के आधार में चीजों को करने के लिए मजबूर करती है। लकड़बग्घा में कुछ गंभीर हैंड टू हैंड कॉम्बैट एक्शन और थ्रिल है। सिमोन फ्रांस्क्वेट का संगीत फिल्म के नायकों में से एक है। तो फ्रांसीसी डीओपी जीन-मार्क द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। कोलकाता में KIFF के प्रीमियर में होना वास्तव में विशेष था और मैं इसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती।"

लकड़बग्घा का ट्रेलर 3 जनवरी को रिलीज़ होने वाला है और फिल्म 13 जनवरी को रिलीज़ होती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Riddhi DograBollywood debutLakdbaghaऋद्धि डोगरालकड़बग्घा

loading...