main page

गले में हार, सिर पर टोपी.. रिहाना पर चढ़ा देसी रंग, परफॉर्मेंस  में इतनी झूमी कि फट गए कपड़े

Updated 02 March, 2024 01:36:37 PM

इस समय हर तरफ बस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के चर्चे हैं। प्री-वेडिंग का जश्न 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा। बेटे की जिंदगी के इन पलों को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने देश-विदेश की नामी हस्तियों को बुलाया। पॉप सिंगर रिहाना को भी बुलाया गया। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने मोटी रकम भी ली। प्री-वेडिंग के पहले दिन यानि काॅकटेल पार्टी में रिहाना का परफॉर्मेंस था जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

मुंबई: इस समय हर तरफ बस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के चर्चे हैं। प्री-वेडिंग का जश्न 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा। बेटे की जिंदगी के इन पलों को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने देश-विदेश की नामी हस्तियों को बुलाया।

Bollywood Tadka

 

 

पॉप सिंगर रिहाना को भी बुलाया गया। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने मोटी रकम भी ली। प्री-वेडिंग के पहले दिन यानि काॅकटेल पार्टी में रिहाना का परफॉर्मेंस था जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

Bollywood Tadka

 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने ग्रीन कलर का शिमरी आउटफिट पहना था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं। लेकिन इसके बावजूद वह एक बड़ी चूक कर गईं। दरअसल परफॉर्मेंस के दौरान रिहाना के कपड़े फट गए पर वह रुकी नहीं और डांस करती रहीं।

Bollywood Tadka

राधिका मर्चेंट का सही से नाम नहीं ले पाईं सिंगर

इस दौरान रिहाना से एक और चूक ये हुई कि वह  उसी शख्स का नाम ढंग से नहीं ले पाईं, जिसके फंक्शन में आने के लिए करोड़ों रुपये लिए। यह फंक्शन मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का था ऐसे में वह उनका नाम ठीक से नहीं ले पाईं। जी हां, Rihanna परफॉर्मेंस के दौरान राधिका का नाम सही से नहीं ले पाईं। इसका वीडियो भी सामने आया है। दरअसल जब रिहाना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तो उन्होंने Anant Ambani और Radhika Merchant को शादी के लिए बधाई दी। साथ ही इंडिया बुलाने के लिए अंबानी परिवार का शुक्रिया अदा किया। इसी दौरान उन्होंने राधिका का नाम गलत लिया और उन्हें 'रादिकी' कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि अंबानी फैमिली ने रिहाना के साथ सिर्फ एन्जॉय नहीं बल्कि रिहाना को शॉल और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया। रिहाना की पहली भारत विजिट को अंबानी फैमिली ने पूरी तरह से यादगार बना दिया है। 

 

बता दें, रिहाना अपनी टीम के साथ 29 फरवरी 2024 को जामनगर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के लिए पहुंची थीं।जहां 1 मार्च की शाम कॉकटेल नाइट में रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से चार-चांद लगाए। वहीं अंबानी पार्टी में परफॉर्म करने के बाद रिहाना वापस लौट गई हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Pop iconRihannadressAnant AmbaniRadhika Merchantpre-wedding celebrationsBollywood NewsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...