main page

देर रात लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट हुई रिहाना, ब्लेजर आउटफिट में 32 की हसीना के दिखे क्लीवेज

Updated 01 November, 2020 02:55:32 PM

पाॅप सिंगर रिहाना अपने साॅन्गस के साथ-साथ फैशन ब्रां फेंटी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा सिंगर अपने फैशन से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में 32 की रिहाना को लाॅस एंजेलिस में एक होटल के बाहर देखा गया।

लंदन: पाॅप सिंगर रिहाना अपने साॅन्गस के साथ-साथ फैशन ब्रां फेंटी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा सिंगर अपने फैशन से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में 32 की रिहाना को लाॅस एंजेलिस में एक होटल के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान सिंगर व्हाइट एंड ब्राउन कलर के ब्लेजर और पैंट में स्टाइलिश दिखीं।  इस आउटफिट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। रिहाना ने सटबल मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक, स्टाइलिश हेयर स्टाइल और आई मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

मीडिया को देख रिहाना ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।सामने आईं तस्वीरों में सिंगर काफी खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि रिहाना फैशन की दुनिया में हमेशा से ही छाईं रहती हैं।  रिहाना इंस्टा पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स मिलते है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Rihannastylish lookLos AngelesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...