main page

स्टाइलिश लुक में सांता मोनिका में स्पाॅट हुईं रिहाना, पाॅप सिंगर के बाॅयकट हेयरस्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

Updated 23 March, 2024 05:20:39 PM

पाॅप सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज लोगों के दिलों में छुरियां चला देता है। वहीं अब रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। दरअसल, रिहाना हाल ही में कैलिफोर्निया के सांता मोनिका में एक बिजनेस मीटिंग में पहुंची।

लंदन: पाॅप सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज लोगों के दिलों में छुरियां चला देता है। वहीं अब रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। दरअसल, रिहाना हाल ही में कैलिफोर्निया के सांता मोनिका में एक बिजनेस मीटिंग में पहुंची।

Bollywood Tadka

जहां उन्हें मीडिया कैमरा ने कैप्चर कर लिया। इस दौरान रिहाना के लुक्स से ज्यादा उनके बाॅयकट हेयरस्टाइल ने सबका ध्यान खींचा।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ब्लैक टाॅप के साथ मैचिंग जैकेट और ब्लू डेनिम पेयर की थीं। इस दौरान उन्होंने एक ब्लैक पर्स भी कैरी किया था। मिनिमल मेकअप,ग्लोसी लिप्स रिहाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस रिहाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rihannanew lookStoleLimelightmeetingSanta MonicaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...