main page

बॉयफ्रेंड और दोनों बेटों संग वेकेशन पर निकली रिहाना, बालों पर कैप और लॉन्ग लेपर्ड प्रिंट कोट से कंप्लीट किया विंटर लुक

Updated 04 January, 2024 04:17:39 PM

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना अक्सर अपने बॉयफ्रेंड ए$एपी रॉकी और बच्चों संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सिंगर अपने बॉयफ्रेंड और बच्चे संग वेकेशन पर निकली। इसके लिए उन्हें निजी जेट में उड़ान भरने के लिए स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना अक्सर अपने बॉयफ्रेंड ए$एपी रॉकी और बच्चों संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सिंगर अपने बॉयफ्रेंड और बच्चे संग वेकेशन पर निकली। इसके लिए उन्हें निजी जेट में उड़ान भरने के लिए स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रिहाना ऑफ व्हाइट आउटफिट के साथ लेपर्ड प्रिंट कोट कैरी किए नजर आईं।

Bollywood Tadka

विंटर शूज और बालों पर कैप लगाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। कैजुअल आउटफिट में भी रिहाना का अंदाज देखते ही बना।

Bollywood Tadka

 

वहीं, उनके बॉयफ्रेंड इस दौरान ग्रे कोट और ब्लैक पैंट में नजर आए।

Bollywood Tadka

 

गाड़ी से वह अपने बच्चों को संभालते हुए बाहर निकलते दिखे और जेट की ओर रवाना होते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना और रॉकी ने अपने पहले बेटे आरजेडए का मई में स्वागत किया था, जो कुछ महीनों में दो साल का हो जाएगा और दूसरे बेटे रायट रोज़ का अगस्त में वेलकम किया था।

Content Writer: suman prajapati

RihannavacationboyfriendsonsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...