main page

लाल बाल...रेड गाउन...रीटा ओरा का हटके लुक, हसीना की लेटेस्ट तस्वीरें हैं बवाल

Updated 05 April, 2024 03:36:13 PM

म्यूजिश्यन रीटा ओरा हाॅलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित हसीनाओं में से एक हैं। रीटा ओरा अक्सर अपने लुक्स से फैंस की नींद उड़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर रीचा ने अपने अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए। इस बार हसीना ने एक दम हटके लुक कैरी किया है। रीटा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बल्डी रेड गाउन में स्टनिंग लग रही हैं।

लंदन:  म्यूजिश्यन रीटा ओरा हाॅलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित हसीनाओं में से एक हैं। रीटा ओरा अक्सर अपने लुक्स से फैंस की नींद उड़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर रीचा ने अपने अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए। इस बार हसीना ने एक दम हटके लुक कैरी किया है।

Bollywood Tadka

रीटा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बल्डी रेड गाउन में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने शिमरी रेड कलर आइशेडो, लाल बाल, मैचिंग प्रिंसेस क्राउन से लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, रेड लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इतना ही नहीं हसीना ने शेड्स भी रेड पेयर किए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Rita Orafierceblood red gownHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...