main page

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की 'डॉन 3' का हुआ एलान, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Updated 19 February, 2024 06:17:50 PM

डॉन फ्रेंचाइजी जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सल एंटरटेनमेंट की बैनर तले बनाया गया है, वह एक्शन फिल्म लवर्स के लिए एक अल्टीमेट पसंद है।

नई दिल्ली। डॉन फ्रेंचाइजी जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सल एंटरटेनमेंट की बैनर तले बनाया गया है, वह एक्शन फिल्म लवर्स के लिए एक अल्टीमेट पसंद है। इसने लाखो दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है और फैंस के दिलों में अपनी एक लगा जगह बनाई है। ऐसे में अब उत्साह को और ऊपर लेकर जाते हुए, फैंस फिल्म की अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने भी फैंस के बीच जोश को देखते हुए डॉन 3 को लेकर एक मोमेंट्स डेवलपमेंट से पर्दा उठाने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं, दर्शक थ्रिल होने वाले हैं।

 

फिल्म को लेकर जबरदस्त इंतजार के बीच, मेकर्स ने एनर्जेटिक सुपरस्टार रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में अनाउंस किया है, जो अपनी अनमैचेड एनर्जी और करिज्मा के साथ रोल में जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा डॉन 3 फरहान अख्तर को 12 साल बाद डायरेक्टर की कुर्सी पर वापस लेकर आयेगा। ऐसे में फरहान जैसे विजनरी और स्किल्ड डायरेक्टर की जादूगरी स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

 

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर अपने काम में माहिर हैं और उनकी हर एक फिल्म अपने आप में उसका सबसे बड़ा सबूत है। डॉन फ्रेंचाइजी भी इसी का एक शानदार उद्धरण है। डॉन 3 ने फैंस को उत्साहित किया है और इस थ्रिल से भरी सवारी का सफर करने के लिए तैयार हैं। इसमें एक्शन, कहानी का बेजोड़ मिश्रण होने वाला है। डॉन 3 के खास अनुभव को महसूस करने के लिए तैयार हो जाइए।

Content Editor: Varsha Yadav

Ritesh SidhwaniFarhan AkhtarFarhan Akhtar movieDon 3bollywoodbollywood gossip

loading...