main page

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं रिया सेन, मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 18 November, 2022 05:30:59 AM

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा इन दिनों हॉस्पिटल में मौत और जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कई बार दिल का दौरा पड़ा है। मल्टीपल हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, पूजा भट्ट के बाद अब कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में एक्ट्रेस रिया

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा इन दिनों हॉस्पिटल में मौत और जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कई बार दिल का दौरा पड़ा है। मल्टीपल हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, पूजा भट्ट के बाद अब कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में एक्ट्रेस रिया सेन भी शामिल हो गई हैं। तो एक मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर के निधन से पॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। 
 

एंड्रिला शर्मा की हालत फिर से नाजुक 

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रि ला शर्मा इन दिनों हॉस्पिटल में मौत और जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कई बार दिल का दौरा पड़ा है। मल्टीपल हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है।
 

पंजाबी सिंगर नछत्तर गिल की पत्नी का निधन

शादी की खुशियों के बीच पंजाब के मशहूर सिंगर नछत्तर गिल के परिवार में मातम छा गया है। सिंगर के घर एक तरफ बेटे की शादी का माहौल गर्माया हुआ था, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी दलविंदर कौर के निधन से यह माहौल मातम में बदल गया। 15 नवंबर की रात नछत्तर गिल की पत्नी का निधन हो गया। सिंगर की पत्नी के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

अनुपम खेर ने किए श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शन 


हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर अनुपम खेर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने दिलदार अंदाज से भी खूब चर्चा में रहते हैं। 67 के अनुपम खेर की फैंस के बीच काफी पॉपुलेरिटी है। हाल ही में यह मशहूर एक्टर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


पूजा भट्ट के बाद कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं एक्ट्रेस रिया सेन 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लोगों के साथ साथ बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का भी खूब साथ मिल रहा है। एकट्रेस पूजा भट्ट के बाद अब इस अभियान में एक्ट्रेस रिया सेन भी शामिल हो गई हैं। रिया ने गुरुवार को कांग्रेस  सांसद राहुल गांधी की मौजूदगी में 'भारत जोड़ो यात्रा' ज्वाइन की है। इस अभियान में शामिल हुईं रिया की राहुल गांधी के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

आउट हुआ फिल्म हड्डी का फर्स्ट लुक

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। ट्रांसजेंडर के लुक में नवाजु काफी दमदार लग रहे हैं।

 

'पुत्त जट्टां दे' फेम पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन


सिंगर नछत्तर गिल की पत्नी के निधन के बाद अब पंजाबी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस का गुरुवार सुबह कस्बा परम्हार बाजार में देहांत हो गया। दलजीत कौर के निधन से पॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है।

 

श्रद्धा हत्याकांड पर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

दिल्ली के श्रद्धा वाकर हत्याकांड ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। हालांकि, मामले के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद इस कांड को लेकर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच इस हत्याकांड पर मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

बॉयफ्रेंड के साथ आइरा खान ने शेयर की लवी-डवी तस्वीरें 


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शननिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने नुपूर संग कुछ लवी डवी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Riya SenDaljit Kaurbig newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...