main page

30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा देर रात महेश बाबू के घर घुसा चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated 30 September, 2022 10:04:02 AM

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनके परिवार पर इस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 28 सितंबर को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हुआ। महेश बाबू परिवार में सबसे ज्यादा मां के करीब रहे और ऐसे में मां के जाने से वह बुरी तरह टूट गए हैं। इसी दुखभरी घटना से एक दिन पहले ही महेश बाबू के घर में चोरी होते-होते बची थी।  चोर महेश बाबू के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया।

मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनके परिवार पर इस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 28 सितंबर को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हुआ। महेश बाबू परिवार में सबसे ज्यादा मां के करीब रहे और ऐसे में मां के जाने से वह बुरी तरह टूट गए हैं।

Bollywood Tadka

इसी दुखभरी घटना से एक दिन पहले ही महेश बाबू के घर में चोरी होते-होते बची थी।  चोर महेश बाबू के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। 

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश बाबू की मां के निधन से एक दिन पहले चोर महेश बाबू के घर की 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर अंदर घुस गया। इतनी ऊंची दीवार फांदने के चक्कर में उसे चोट भी लग गई लेकिन इससे पहले ही वह चोर अपने नापाक इरादों को अंजाम दे पाता सिक्यॉरिटी ने उसे पकड़ लिया।

Bollywood Tadka

सिक्यॉरिटी ने तुरंत ही जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन फोन लगाया और उस चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोर को कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह घर में चोरी के इरादे से घुसा था। पूछताछ के बाद चोर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस वक्त महेश बाबू घर पर नहीं थे। अब इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में लगी है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Robberyattemptmahesh babuhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...