main page

रॉकस्टार डीएसपी के यूके टूर का आकर्षक पहला प्रमोशनल वीडियो का टीज़ आउट! देखिए ये वीडियो

Updated 30 November, 2023 02:52:30 PM

नेशनल अवॉर्ड म्यूजिक डायरेक्टर, रॉकस्टार डीएसपी जनवरी 2023 में एक रोमांचक नए दौरे के साथ यूनाइटेड किंगडम में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। भारतीय फिल्म उद्योग में अपने असाधारण योगदान के लिए मशहूर म्यूजिक के उस्ताद ने पहला तेलुगु प्रमोशनल वीडियो रिलीज़ किया है। पोस्ट का कैप्शन है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। नेशनल अवॉर्ड म्यूजिक डायरेक्टर, रॉकस्टार डीएसपी जनवरी 2023 में एक रोमांचक नए दौरे के साथ यूनाइटेड किंगडम में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। भारतीय फिल्म उद्योग में अपने असाधारण योगदान के लिए मशहूर म्यूजिक के उस्ताद ने पहला तेलुगु प्रमोशनल वीडियो रिलीज़ किया है। पोस्ट का कैप्शन है:

 

"इंट्रोड्यूसिंग बैंग 1 तेलुगु इन ए सीरीज़ ऑफ ब्यूटीफुल प्रोमोज ऑफ "डीएसपी लाइव" दैट हैव बीन शॉट इन लंदन एज ए फीस्ट फ़ॉर योर आईज!

ब्लॉक योर कैलेंडर एंड जॉइन अस फ़ॉर आ म्यूजिकल स्पेक्टेकल." 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RainbowSky UK (@rainbowsky_uk)

 

रॉकस्टार डीएसपी के आगामी यूके दौरे में उनकी संगीत शैलियों की विविधता शामिल होगी। और नया प्रोमो निश्चित रूप से एक असामान्य ऑडियो-विजुअल शो का वादा करता है, जो दर्शाता है कि रॉकस्टार डीएसपी अपने फैंस की तरह इस कॉन्सर्ट के लिए कितने उत्साहित हैं। इसके अलावा, डीएसपी की 2024 लाइनअप में "थंडेल," "पुष्पा: द रूल" और आर. माधवन और अजय देवगन के साथ विकास बहल द्वारा निर्देशित "उस्ताद भगत सिंह" जैसी परियोजनाएं शामिल हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Rockstar DSPfirst promotional videoUnited Kingdomरॉकस्टार डीएसपी

loading...